Home > राज्य > अन्य > आनंद सिंह ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

आनंद सिंह ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

आनंद सिंह ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा

बेंगलुरु। ईगलटन रिजॉर्ट में कम्पली गणेश से साथ मारपीट मामले में चर्चा में रहे विजयनगर से कांग्रेस विधायक आनंद सिंह ने सोमवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। आनंद सिंह ने यह इस्तीफा स्पीकर रमेश कुमार को सौंपा है। दिलचस्प बात यह है कि आनंद सिंह ने इस्तीफा उस समय दिया है जब मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी निजी दौरे पर अमेरिका गए हैं।

आनंद सिंह ने इस्तीफा देने से पहले भाजपा नेताओं से मुलाकात की थी। वह पिछले साल विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। आनंद सिंह ने एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार पर जिंदल कंपनी (जेएसडब्ल्यू) को जमीन बेचने को लेकर निराशा व्यक्त की थी। उधर, कांग्रेस विधायक बीसी पाटिल ने आनंद सिंह के इस्तीफे को उनका निजी मामला बताया। आनंद सिंह के इस्तीफे पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए विधायक पाटिल ने कहा इस्तीफा देना उनका निजी मामला है वह उस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

ईगलटन रिजॉर्ट में विधायक कम्पली गणेश द्वारा मारपीट मामले में केपीसीसी ने कम्पली को निलंबित कर दिया था। उस दौरान घायलावस्था में सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में गणेश का निलंबन वापस ले लिया गया था। आनंद सिंह 'ऑपरेशन कमल' में शामिल बताये गए थे। अब रमेश जारकीहोली, महेश कुमठहल्ली, प्रताप गौड़ा पाटिल और बीसी पाटिल के भी पार्टी छोड़ने के संकेत हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10170 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top