Home > राज्य > मुख्य सचिव से मारपीट मामला : भाजपा ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा

मुख्य सचिव से मारपीट मामला : भाजपा ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा

मुख्य सचिव से मारपीट मामला : भाजपा ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने सोमवार को मुख्य सचिव से मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाए जाने को शर्मनाक करार देते हुए केजरीवाल से इस्तीफा मांगा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के राजनीतिक इतिहास में आज का दिन अत्यन्त शर्मनाक और भूलने योग्य है। उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में आपराधिक षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया गया है। तिवारी ने कहा कि यह अकेला ऐसा मामला होगा, जिसमें पुलिस ने गहन जांच के बाद ही न्यायालय में पदासीन मुख्यमंत्री के विरुद्ध आपराधिक षड्यंत्र करने का अरोप पत्र दाखिल किया गया हो।

तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उनकी पार्टी के व्यवहार से दिल्ली की जनता शर्मिन्दा हुई है। मुख्य सचिव पर हमला करने की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री को पार्टी के किसी अन्य सहयोगी को अपने पद का प्रभार उस समय तक के लिए सौंप देना चाहिए जब तक कि न्यायालय इस मामले में फैसला नहीं सुना देता है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि आम आदमी पार्टी के नेतृत्व को यह समझना होगा कि दिल्ली के लोग उनकी अकर्मण्यता और अरोप-प्रत्यारोप की राजनीतिक से तंग आ चुके हैं। अच्छा होगा कि दिल्ली सरकार दिल्ली के विकास पर ध्यान दे न कि ओछी राजनीति करने पर।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top