Home > खेल > सुषमा स्वराज के निधन से खेल जगत में शोक की लहर, ट्वीट कर लिखे भावुक मैसेज

सुषमा स्वराज के निधन से खेल जगत में शोक की लहर, ट्वीट कर लिखे भावुक मैसेज

सुषमा स्वराज के निधन से खेल जगत में शोक की लहर, ट्वीट कर लिखे भावुक मैसेज

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का दिल्ली के एम्स अस्पताल में मंगलवार (6 जुलाई) को निधन हो गया। वह 67 वर्ष की थीं। सुषमा स्वराज के निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। क्रिकेट और खेल जगत की हस्तियां भी सुषमा स्वराज के निधन से शोक में हैं। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट करके सुषमा स्वराज की तारीफ की है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

क्रिकेट और खेल जगत से जुड़ी तमाम दिग्गज हस्तियों ने उनके निधन पर ट्विटर के जरिए शोक व्यक्त किया है। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस तरह अचानक सुषमा स्वराज के चले जाने से काफी हैरान है। उन्होंने सुषमा स्वराज के लिए एक बेहद भावुक ट्वीट किया है।

सानिया मिर्जा ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए एक भावुक ट्वीट लिखा है। उन्होंने लिखा- अपनी प्रिय सुषमा स्वराज जी के इस तरह जाने से हैरान हूं। उनके मार्गदर्शन में 'गर्ल चाइल्ड' अभियान में बतौर ब्रांड एंबेसेडर काम करके मैं खुद को सम्मानित महसूस करती हूं। मैं उनके साथ अपने निजी रिश्तों को हमेशा संभालकर रखूंगी। आरआईपी मैम।

बता दें कि वह लंबे अरसे से बीमार चल रही थीं और उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। श्रीमती स्वराज को रात करीब 10 बजे कार्डिएक अटैक के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर ले कर बचाने का प्रयास किया लेकिन उनके शरीर ने साथ नहीं दिया। उनके गुर्दों का प्रत्यारोपण करीब तीन वर्ष पहले किया गया था, हालांकि वह उससे उबर गई थीं।









Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top