Home > खेल > अन्य खेल > सानिया मिर्जा बनीं मां, पति शोएब ने प्रशंसकों से बांटी खुशियां

सानिया मिर्जा बनीं मां, पति शोएब ने प्रशंसकों से बांटी खुशियां

सानिया मिर्जा बनीं मां, पति शोएब ने प्रशंसकों से बांटी खुशियां

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। भारतीय स्टार महिला टेनिस टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा मां बन गई हैं। सानिया ने मंगलवार को एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया। पिता बने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

शोएब ने लिखा, 'बहुत उत्सुकता के साथ बता रहा हूं| बेटा हुआ है और मेरी प्यारी पत्नी बहुत अच्छी हैं और हमेशा की तरह स्ट्रॉन्ग हैं।' खबरों के मुताबिक सानिया चाहती थीं कि डिलीवरी के बाद वह जल्द ही कोर्ट पर वापसी करें। उन्होंने कहा कि वह 2020 के टोक्यो ओलंपिक्स में खेलने का प्लान कर रही हैं।

फिल्ममेकर फराह खान टेनिस स्टार सानिया की काफी करीबी दोस्त हैं। उन्होंने दो पोस्ट जारी कर सानिया को बधाई दी है।फराह ने एक एनिमेटेड तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है-बेबी मिर्जा मलिक इज हियर। इसी तस्वीर पर फराह का खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है- मैं खाला बन गई हूं।

फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई| शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे। उल्लेखनीय है कि सानिया और शोएब ने 2010 में शादी की थी और यह उनका पहला बच्चा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7036 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top