Home > खेल > हॉकी > जूनियर राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिए 33 खिलाड़ियों की हुई घोषणा

जूनियर राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिए 33 खिलाड़ियों की हुई घोषणा

जूनियर राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिए 33 खिलाड़ियों की हुई घोषणा

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने शनिवार को जूनियर राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर के लिए 33 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। शिविर की शुरूआत 12 अगस्त से बेंगलुरु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण केन्द्र पर होगी। तीन सप्ताह तक चलने वाले इस शिविर का समापन 31 अगस्त को होगा।

टीम निदेशक (हाई परफारमेंस) डेविड जॉन ने कहा कि भारतीय जूनियर टीम को इस साल अक्टूबर में 9वें सुल्तान जोहोर कप 2019 में हिस्सा लेना है, इसलिए शिविर में सारा ध्यान खिलाड़ियों के फिटनेस और लय को बनाए रखने पर होगा।

उन्होंने कहा कि यह शिविर इस साल का आखिरी प्रशिक्षण शिविर होगा, इसलिए हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि खिलाड़ी अपनी फिटनेस, चपलता और लय को बनाए रखें। इसके अलावा, 9वां सुल्तान जोहोर कप 2019 इस साल के अंत में आ रहा है और शिविर का उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा कि हम संभावित खिलाड़ियों को को सर्वोत्तम तरीके से तैयार करें और यह सुनिश्चित करें कि हमारे खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं।

शिविर में शामिल 33 खिलाड़ी इस प्रकार हैं-

गोलकीपर : पवन, प्रशांत कुमार चौहान, साहिल कुमार नायक।

डिफेंडर्स : सुमन बेक,प्रताप लाकरा,संजय,सुंदरम सिंह राजावत,मनदीप मोर,परमजीत सिंह, दिनाचंद्र सिंह मोरिंगथम, नबीन कुजुर,शारदा नंद तिवारी, नीरज कुमार वारिबम।

मिडफील्डर्स : सुखमन सिंह, ग्रेगरी एक्स, अंकित पाल, आकाशदीप सिंह जूनियर,विष्णुकांत सिंह, गोपी कुमार सोनकर,विशाल अंतिल, सूर्या एन.एम., मनिंदर सिंह, रबिचंद्र सिंह मोरिंगथम।

फॉरवर्ड्स : सुदीप चिरमाको,राहुल कुमार राजभर,उत्तम सिंह,एस.कारथी,दिलप्रीत सिंह,अरायजीत सिंह हंदल, अमनदीप सिंह,प्रभजोत सिंह,शिवम आनंद और अर्शदीप सिंह।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10718 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top