Home > खेल > क्रिकेट > विश्व कप : भारत-न्यूजीलैंड मैच बारिश के कारण रद्द, दोनों टीमों को मिले एक-एक पॉइंट

विश्व कप : भारत-न्यूजीलैंड मैच बारिश के कारण रद्द, दोनों टीमों को मिले एक-एक पॉइंट

नॉटिंघम। आईसीसी विश्व कप-2019 में बारिश के कारण रद्द हुए मैचों की संख्या में गुरुवार को और इजाफा हो गया। ट्रेंटब्रिज मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड का मैच होना था जो भारी बारिश के चलते नहीं हो सका। सुबह से ही हो रही बारिश के कारण इस मैच में टॉस तक नहीं हो सका। यह इस विश्व कप में बारिश के कारण रद्द हुआ चौथा मैच है।

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान और श्रीलंका-बांग्लादेश के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। भारत के तीन मैचों में पांच अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। वहीं न्यूजीलैंड के चार मैचों में सात अंक हो गए हैं और वह पहले स्थान पर ही बना हुआ है। रद्द हुए चार मैचों में से यह तीसरा मैच है जिसमें टॉस भी नहीं हो सका।

दक्षिण अफ्रीका और विंडीज के मैच में पहली पारी के सात ओवर का ही खेल हो पाया था। इंग्लैंड में इस समय बारिश ने कहर बरपा रखा है। लगातार बारिश होने के कारण मैचों के आयोजनों में परेशानी आ रही है। मौसम विभाग ने हाल के दिनों में बारिश की आशंका जताई है। भारत को अब अपना अगला मैच रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है।


Updated : 13 Jun 2019 2:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top