Home > खेल > क्रिकेट > क्रिकेटर राकेश पंवार की तीन अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर की हत्या

क्रिकेटर राकेश पंवार की तीन अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर की हत्या

क्रिकेटर राकेश पंवार की तीन अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर की हत्या

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के दौरान मुंबई से एक बुरी खबर सामने आई है। मुंबई के भांडुप क्षेत्र में एक क्रिकेटर की गुरुवार रात हत्या कर दी गई। हत्या के समय क्रिकेटर राकेश पवार अपनी महिला मित्र के साथ बाइक पर कहीं जा रहे थे। इस मामले की जांच उसी महिला पुलिस अधिकारी को दी गई है, जिसने कभी राकेश पवार को शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया था।

इस हत्याकांड में राकेश पवार की महिला मित्र की भूमिका भी संदेह के दायरे में है। पुलिस महिला मित्र को हिरासत में लेकर सवाल-जवाब कर रही है। वहीं हत्यारे घटना के बाद से ही फरार चल रहे हैं। गुरुवार रात मुंबई के भांडुप क्षेत्र में एलबीएस रोड पर एक पेट्रोल पंप के सामने अपनी महिला मित्र के साथ बाइक पर जा रहे राकेश पवार पर 2-3 अज्ञात हमलावरों ने हमला कर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी। राकेश पवार क्रिकेटर थे और जिला और मंडल स्तर पर कई वर्षों से क्रिकेट खेलते थे। साथ ही लोगों को क्रिकेट की कोचिंग भी देते थे।

राकेश पर हमले की खबर जैसे ही फैली भांडुप पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और राकेश को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राकेश के सिर पर धारदार हथियार से हमले किए गए थे, जिससे उन्हें काफी चोट आई थीं। इस घटना के समय साथ में मौजूद राकेश की महिला मित्र को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है और वहीं हमलावरों की खोज मे जुट गई।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9624 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top