Home > खेल > क्रिकेट > आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स से बतौर सलाहकार जुड़े सौरव गांगुली

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स से बतौर सलाहकार जुड़े सौरव गांगुली

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स से बतौर सलाहकार जुड़े सौरव गांगुली

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स से बतौर सलाहकार जुड़ गए हैं। अपनी नई भूमिका में गांगुली टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के साथ मिलकर काम करेंगे और आईपीएल ट्रॉफी को दिल्ली लाने के लिए टीम का मार्गदर्शन करेंगे।

इस अवसर पर गांगुली ने कहा कि मुझे दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने पर खुशी हो रही है। जिंदल और जेएसडब्ल्यू समूह को वर्षों से जानते हुए, मैं अब उनके नवीनतम खेल उद्यम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं वास्तव में खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।

दिल्ली कैपिटल्स के अध्यक्ष पार्थ जिंदल ने कहा कि सौरव विश्व क्रिकेट में सबसे ज्यादा दिमाग लगाने वालों में से एक हैं। आज हम भारतीय क्रिकेट में आक्रामकता एवं सकारात्मकता जो कुछ भी बहुत कुछ देखते हैं उसके पीछे सौरव का ही हाथ है। हम चाहते हैं कि दिल्ली की टीम आगे बढ़े। यह वास्तव में एक सम्मान है कि सौरव ने दिल्ली को अपनी आईपीएल टीम के रूप में चुना है। मुझे कोई संदेह नहीं है कि हमारी टीम उनके अनुभव, मार्गदर्शन और सलाह से काफी लाभान्वित होगी।

उल्लेखनीय है कि श्रेयस अय्यर के नेतृत्व वाली दिल्ली की टीम आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को मुम्बई में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ करेगी। दिल्ली की टीम अपने घरेलू मैदान पर अपना पहला मैच 26 मार्च को गत चैम्पियन चेन्नई के खिलाफ खेलेगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7110 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top