Home > खेल > क्रिकेट > मिगुएल कमिंस को वेस्टइंडीज टीम में मिली जगह

मिगुएल कमिंस को वेस्टइंडीज टीम में मिली जगह

मिगुएल कमिंस को वेस्टइंडीज टीम में मिली जगह
X

सेंट जॉन। क्रिकेट वेस्टइंडीज की अंतरिम चयन समिति ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए चोटिल कीमो पॉल की जगह मिगुएल कमिंस को राष्ट्रीय टीम में शामिल किया है। पॉल के बाएं एड़ी में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें एंटीगुआ में उपचार के लिए रखा गया है।

वेस्टइंडीज के कोच फ्लॉयड रीफर ने आधिकारिक बयान में कहा, "कीमो के इस मैच से बाहर होने के साथ, अच्छी बात ये है कि मिगुल जैसे खिलाड़ी को स्क्वाड में वापस आने का मौका मिला है, इसलिए क्योंकि टीम में अनुभव लाता है। भारत ए के खिलाफ सीरीज में उसे हमारी ए टीम के लिए खेलते देख और अभ्यास सेशन में उसकी लेंथ में सुधार आया है। वो मेहनत करने वाला खिलाड़ी और विकेट लेना वाला गेंदबाज है। मुझे यकीन है कि अगर उसे खेलने का मौका मिले तो वो हमारे सीरीज जीतने के लक्ष्य में अहम योगदान देगा।"

28 वर्षीय कमिंस ने भारत के खिलाफ तीन साल पहले पदार्पण किया था। उनका सेंट लूसिया में दूसरा मैच यादगार रहा था,उन्होंने उस मैच में 102 रन देकर 9 विकेट हासिल किये थे, जिसमें दूसरी पारी में उन्होंने 48 रन देकर 6 विकेट हासिल किये थे, जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। इस तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के लिए 13 टेस्ट मैच खेले हैं 27 विकेट लिए हैं।

Updated : 22 Aug 2019 1:24 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top