Top
Home > खेल > क्रिकेट > मैक्सवेल की एकदिवसीय क्रिकेट में अनुपस्थिति लंबे समय तक नहीं रहेगी : फिंच

मैक्सवेल की एकदिवसीय क्रिकेट में अनुपस्थिति लंबे समय तक नहीं रहेगी : फिंच

मैक्सवेल की एकदिवसीय क्रिकेट में अनुपस्थिति लंबे समय तक नहीं रहेगी : फिंच

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच को भरोसा है कि ग्लेन मैक्सवेल की एकदिवसीय क्रिकेट में अनुपस्थिति लंबे समय तक नहीं रहेगी। उनका कहना है कि इसमें कोई शक नहीं है कि वह जल्द वापसी करेगा। वह त्रि-आयामी खिलाड़ी हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत दौरे पर तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 14 सदस्यीय स्क्वॉयड का ऐलान किया है। स्क्वॉयड में विश्वकप में टीम का हिस्सा रहे ग्लेन मैक्सवेल सहित सात खिलाड़ियों उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, नाथन कूल्टर नाइल, नाथन लायन और मार्कस स्टॉयनिस को शामिल नहीं किया गया है। इस पर सीमित ओवरों के कप्तान एरोन फिंच ने कहा कि भारत दौरे के लिए टीम में नहीं चुने गए खिलाड़ियों में से किसी के लिए भी टीम के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।

फिंच ने मैक्सवेल को लेकर कहा कि जाहिर तौर पर वह निराश होंगे। टीम से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी का निराश होना लाजमी है। उन्होंने हालांकि पिछले कुछ समय में एकदिवसीय क्रिकेट में रन नहीं बनाएं हैं। फिंच ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि वह जल्द वापसी करेगा। वह एक त्रि-आयामी खिलाड़ी है, जिसका काफी असर पड़ता है। यह सिर्फ समय की बात है। वह जल्द रन बनाकर दोबारा टीम में वापसी करेगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top