Home > खेल > क्रिकेट > इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला से बाहर हुए केन विलियमसन

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला से बाहर हुए केन विलियमसन

- विलियमसन की जगह टीम साउदी को मिली टीम की कमान

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला से बाहर हुए केन विलियमसन

वेलिंगटन। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए शुक्रवार को न्यूजीलैंड की टीम घोषित कर दी गई है। नियमित कप्तान केन विलियमसन कूल्हे की चोट के कारण इस श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह तेज गेंदबाज टीम साउदी को टीम का कप्तान बनाया गया है। साउदी इससे पहले सिंतबर में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 टीम की कप्तानी कर चुके हैं।

बता दें कि विलियमसन को आराम देने का फैसला न्यूजीलैंड के घरेलू टूर्नामेंट प्लंकट शील्ड में नॉर्थन डिस्ट्रिक और केंटाबरी के बीच हेग्ले ओवल मैदान पर खेले गए मैच के बाद लिया गया। इस मैच में वह नॉर्थन डिस्ट्रिक की कप्तानी कर रहे थे। वहीं, ट्रेंट बोल्ट को चौथे-पांचवें और लॉकी फर्ग्युसन को पहले और तीसरे टी-20 के लिए टीम में शामिल किया गया है।

टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा, ''हम कुछ दिनों से उनकी चोट पर नजर रखे हुए हैं। यह विलियम्सन के लिए निराशाजनक समय है, लेकिन हमें लगता है कि आने वाले व्यस्त सीजन को देखते हुए यह सही फैसला है।''

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है-

टिम साउदी (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट (चौथे और पांचवें मैच के लिए), कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फर्ग्युशन (पहले और तीसरे मैच के लिए), मार्टिन गप्टिल, स्कॉट कगेलेजिन, डेरियल मिचेल, कोलिन मुनरो, जिमी नीशम, मिचेल सेंटनर, टिम शेफर्ट, ईश सोढ़ी, रॉस टेलर और ब्लैर टिकनेर।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top