Top
Latest News
Home > खेल > क्रिकेट > सैनी के चयन के बाद गंभीर ने बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर साधा निशाना

सैनी के चयन के बाद गंभीर ने बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर साधा निशाना

सैनी के चयन के बाद गंभीर ने बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर साधा निशाना

नई दिल्ली । भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने 14 जून को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी के चयन के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर निशाना साधा है।

बता दें कि हरियाणा के करनाल जिले के रहने वाले नवदीप सैनी को दिल्ली की घरेलू टीम में शामिल करने के लिए गौतम गंभीर दिल्ली डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) से भी भीड़ गये थे। नवदीप को दिल्ली की घरेलू टीम में चेतन चौहान और बिशन बेदी शामिल नहीं करना चाहते थे। इन दोनों पूर्व क्रिकेटरों का कहना था कि नवदीप हरियाणा राज्य के है और वह एक बाहरी व्यक्ति है, इसलिए हम उन्हें टीम में शामिल नहीं कर सकते हैं।

इसी मामले को लेकर गंभीर ने इन दोनों पर टिप्पणी करते हुए ट्विट किया। गंभीर ने अपने इस ट्विट में लिखा, "दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन ( डीडीसीए) के कुछ सदस्यों बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान के प्रति मेरी संवेदनाएं, भारतीय टीम में 'बाहरी व्यक्ति' नवदीप को शामिल किया गया है। मुझे बताया गया है, कि हाथ पर काले पट्टे वाले बैंड बेंगलुरु में 225 रूपये में मिल रहे है। सर ध्यान रखिये, कि नवदीप पहले भारतीय है और फिर बाद में स्थानीय।"

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top