Home > खेल > क्रिकेट > डेनियल विटोरी ने ब्रिसबेन हीट के कोच पद से दिया इस्तीफा

डेनियल विटोरी ने ब्रिसबेन हीट के कोच पद से दिया इस्तीफा

डेनियल विटोरी ने ब्रिसबेन हीट के कोच पद से दिया इस्तीफा

लंदन। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने बिग बैश लीग(बीबीएल) की टीम ब्रिसबेन हीट के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। 40 वर्षीय विटोरी ने टीम मैनेजमेंट को अपने फैसले से अवगत करा दिया है।

विटोरी न्यूजीलैंड के दूसरे क्रिकेटर हैं, जिन्होंने ब्रिस्बेन हीट के साथ संबंध तोड़ा है। इससे पहले, न्यूजीलैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम ने टीम छोड़ा था।

विटोरी 2015 से ब्रिसबेन हीट के कोच हैं और 2018-19 सीजन खत्म होने पर वो अपना कार्यकाल खत्म करेंगे। हीट ने लीग के आखिरी तीन मैच जीते हैं और सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ में है। विटोरी ने कहा, "मैंने ब्रिस्बेन में अपने समय का आनंद लिया है, पहले एक खिलाड़ी के रूप में और फिर कोच के रूप में। बीबीएल के विकास का हिस्सा होने का अनुभव निजी तौर पर इनाम है। मैं खिलाड़ियों को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और अपने-अपने करियर में उन्हें शुभकामनाएं दूंगा।"

ब्रिस्बेन हीट के महाप्रबंधक एंड्रयू मैक्शि ने कहा कि ये ब्रेंडन मैकुलम के साथ हीट के लिए एक युग का अंत है और अब डेन हमारे क्लब को छोड़ रहे हैं। हम केवल हमारे साथ बिताए समय में इन दोनों खिलाड़ियों के दिखाए जुनून और समर्पण के लिए उनका शुक्रिया कर सकते हैं। हम अपनी योजना और हमारी संरचनाओं की समीक्षा करने और नए सिरे से देखने के लिए इस अवसर का उपयोग करेंगे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7967 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top