Home > खेल > क्रिकेट > चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया

चेन्नई। आईपीएल के 12वें संस्करण में मंगलवार को एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराकर फिर से पॉइंट्स टेली में नंबर 1 पर कब्जा जमा लिया है। केकेआर के 109 रनों के जवाब में चेन्नई ने 17.2 ओवर में 3 विकेट पर 111 रन बनाकर जीत हासिल की।

चेन्नई की ओर से फाफ डु प्लेसिस 43 और जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे। चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन 17 रन बनाकर नरेन की गेंद पर चावला को कैच देकर आउट हुए। रैना ने 14 और रायुडू ने 21 रन की पारी खेली।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर 9 विकेट पर 108 रन बनाए हैं। रसल 50 रन बनाकर नाबाद लौटे। कोलकाता एक समय 47 रन पर 6 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन तभी क्रीज पर उतरे आंद्रे रसल ने अपने तेवर के विपरीत बल्लेबाजी करते हुए टीम को 108 रनों तक पहुंचा दिया।

रसल ने 44 गेंदों पर 50 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने अपने खेल के विपरीत जाकर केकेआर को सामान्य स्कोर तक पहुंचने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने पांच चौके और तीन छक्के लगाए। रसल के अलावा कप्तान कार्तिक ने 19 और उथप्पा ने 11 रन बनाए। चेन्नई की ओर से चाहर ने तीन, हरभजन, ताहिर ने 2-2 और जडेजा को एक विकेट मिला।

केकेआर के सात बल्लेबाज दहाई की संख्या भी नहीं छू सके। लिन 0, नरेन 6, राणा 0, गिल 9, चावल 8, कुलदीप 0, और कृष्णा शून्य पर आउट हुए। चार बल्लेबाज खात भी नहीं खोल सके। चेन्नई और कोलकाता दोनों टीमों को अपने-अपने पिछले मैचों में जीत मिली थी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10031 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top