Home > खेल > क्रिकेट > चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया

विशाखापट्टनम। आईपीएल के 12वें संस्करण के क्वालिफायर-2 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। चेन्नई का फाइनल में मुंबई से रविवार को सामना होगा।

चेन्नई के आईपीएल में रिकॉर्ड आठवीं बार जगह बनाई है। दिल्ली की टीम ने अब तक खेले गए सभी संस्करणों में से ये संस्करण सबसे बेहतर रहा। टीम ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन फाइनल का टिकट नहीं पा सकी।

दिल्ली के 147 रनों के जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 151 रन बनाकर मैच जीत लिया। रायुडू 20 और ब्रावो शून्य पर जीत दिलाकर नाबाद लौटे। इससे पहले प्लेसिस और शेन वॉटसन ने शतकीय साझेदारी से चेन्नई को मजबूती दी। प्लेसिस 50 रन और वॉटसन 50 रन बनाकर आउट हुए। रैना 11 और कप्तान धोनी 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। धोनी एक बार फिर किस्मत के धनी रहे।

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने 148 रनों की चुनौती रखी है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 147 रन बनाए हैं। दिल्ली की ओर से सर्वाधिक 38 रनों की पारी पंत ने खेली। चेन्नई की ओर से चाहर, भज्जी, ब्रावो और जडेजा ने 2-2 विकेट लिये।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10049 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top