Home > खेल > क्रिकेट > न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए 13 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा कर दी गई है। हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला 2-0 से अपने नाम करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में सिर्फ कैमरन बेनक्रॉफ्ट को बाहर किया गया है, जो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हो पाए थे। हालांकि भले ही बैनक्रोफ्ट इस श्रृंखला में नहीं खेलेंगे लेकिन वे बैकअप प्लेयर के तौर पर टीम के साथ रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने जेम्स पैटिनसन और माइकल नेसर को टीम में बरकरार रखा है, जो पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं खेल पाए थे।

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा कि हम अगले तीन टेस्ट मैचों में अपनी फॉर्म को जारी रखने के लिए मौजूदा बल्लेबाजी क्रम पर भरोसा कर रहे हैं। जबकि कैमरन बैनक्रॉफ्ट इस टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर टीम से जड़े रहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की शुरुआत 12 दिसम्बर को पर्थ में होगी। यह मैच डे-नाइट फॉर्मेट में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में शुरू होगा। श्रृंखला का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच सिडनी में अगले साल तीन जनवरी से होगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम- टिम पेन (कप्तान), जो बर्न्स, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशाने, नाथन लियोन, माइकल नेसर, जेम्स पैटिनसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top