Home > खेल > क्रिकेट > पाकिस्तान ने अफ़ग़ानिस्तान को 3 विकटों से हराया

पाकिस्तान ने अफ़ग़ानिस्तान को 3 विकटों से हराया

लीड्स। अफगानिस्तान ने शनिवार को हेडिंग्ले मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में पाकिस्तान को 228 रनों का लक्ष्य दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने वाली अफगानिस्तान ने पूरे 50 ओवर खेले और नौ विकेट खोकर 227 रन बनाए।

पाकिस्तान ने अफ़ग़ानिस्तान को 3 विकटों से हराया

उसके लिए असगर अफगान और नाजीबुल्लाह जादरान ने 42-42, रहमत शाह ने 35 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी ने चार विकेट लिए। इमाद वसीम को दो सफलताएं मिलीं।

पाकिस्तान ने अपने पिछले मैच में न्यूजीलैंड को मात दी थी। वहीं, अफगानिस्तान के लिए इस टूर्नामेंट में कुछ बचा नहीं है। अभी तक अफगानिस्तान ने सात मैच खेले हैं और सभी में हार ही उसे नसीब हुई है। वह हालांकि अभी भी किसी भी टीम के लिए खतरा है। साथ ही उसमें दम है कि वह पाकिस्तान के रास्ते में रोड़ा बन जाए, जो वह बेशक करना चाहेगी।

टीमें :

अफगानिस्तान : गुलबदीन नैब (कप्तान), रहमत शाह, हसमतुल्लाह शाहिदी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, समिउल्लाह शेनवारी, नजीबुल्लाह जादरान, इकराम अली खिल, राशिद खान, हामिद हसन, मुजीब उर रहमान

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमन, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, हैरिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर।

Updated : 29 Jun 2019 4:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top