Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > रामलीला मैदान में 09 दिसम्बर की धर्म सभा के लिए विहिप ने किया भूमिपूजन

रामलीला मैदान में 09 दिसम्बर की धर्म सभा के लिए विहिप ने किया भूमिपूजन

रामलीला मैदान में 09 दिसम्बर की धर्म सभा के लिए विहिप ने किया भूमिपूजनअयोध्या में राम मंदिर निर्माण के संकल्प के लिए हो रही है धर्मसभा

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) द्वारा 09 दिसम्बर को यहां रामलीला मैदान में होने वाली धर्म सभा की तैयारियों के मद्देनजर आज बुधवार को भूमि पूजन का कार्यक्रम किया गया। विहिप के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय ने विधि विधान से भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न कराया।

बुधवार को यहां रामलीला मैदान में भूमिपूजन कार्यक्रम के बाद विहिप के उपाध्यक्ष चम्पत राय ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि रामजन्मभूमि का मामला अंग्रेजों के समय से कोर्ट में चल रहा है। जब देश आजाद हुआ फिर 40 सालों से जिला कोर्ट में 20 साल हाईकोर्ट में और 2011 के बाद अब सुप्रीम कोर्ट में यह मामला है। उन्होंने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट व केंद्र सरकार को लोगों की जनभावना ख्याल रखना चाहिए और अयोध्या में जल्द से जल्द राममंदिर का निर्माण होना चाहिए।

राय ने कहा कि केंद्र सरकार को आगामी संसद के शीतकालीन सत्र में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विधेयक लाना चाहिए और मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना चाहिए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top