Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से न्याय की जीत : सुरजेवाला

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से न्याय की जीत : सुरजेवाला

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से न्याय की जीत : सुरजेवाला

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के द्वारा किया गया राफेल घोटाला सबके सामने आ चुका है। सुरजेवाला ने बुधवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि राफेल के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए मोदी सरकार ने 100 झूठ बोले लेकिन आखिर में सच्चाई सामने आ ही गई।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को राफेल डील पर सरकार की आपत्तियां खारिज कर दी हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट का हवाला देकर सच्चाई छुपाने की कोशिश कर रही थी। सुप्रीम कोर्ट की दुहाई देकर मोदी सरकार खुद को क्लीन चिट देती रही है। अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने प्रधानमंत्री के झूठ के चेहरे को बेनकाब कर दिया। उन्होंने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से फिर न्याय की जीत हुई है, अब होगा 'न्याय'।

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले पर केंद्र सरकार को झटका दिया है। कोर्ट ने लीक दस्तावेजों को साक्ष्य के तौर पर पेश करने के खिलाफ दायर केंद्र सरकार की याचिका को खारिज कर दिया है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने सर्वसम्मति से यह फैसला सुनाया है। अब सुप्रीम कोर्ट इस मामले पर विस्तार से सुनवाई करेगा। कोर्ट ने पिछले 14 मार्च को फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10109 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top