Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > शिवसेना ने प्रियंका को बनाया पार्टी उपनेता

शिवसेना ने प्रियंका को बनाया पार्टी उपनेता

शिवसेना ने प्रियंका को बनाया पार्टी उपनेता

नई दिल्ली। कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी को पार्टी ने शनिवार को बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। शिवसेना ने प्रियंका को पार्टी का उपनेता बनाया है। इस पर प्रियंका ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझे एक संगठनात्मक भूमिका की जिम्मेदारी दी है ताकि मैं अपनी क्षमता के अनुसार पार्टी में योगदान कर सकूं।

कांग्रेस से इस्तीफा देकर शिवसेना से जुड़ने वाली प्रियंका चतुर्वेदी को ये जिम्मेदारी पार्टी से जुड़ने के ठीक एक हफ्ते बाद मिली है। उन्होंने 19 अप्रैल को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना का दामन थामा था।

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, 'उद्धव ठाकरे को मेरा बहुत आभार। आपने जो मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है। मुझ पर विश्वास जताया है, उन सब उम्मीदों पर खरी उतरने के लिए मैं पार्टी के लिए जी-जान से काम करुंगी।' शिवसेना के पदानुक्रम में, पार्टी अध्यक्ष के पद के बाद नेता और उपनेता के पद महत्वपूर्ण हैं। पार्टी में एक अध्यक्ष, 12 नेता और 24 उपनेता होते हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रियंका चतुर्वेदी ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी में गुंडों को तरजीह देने का आरोप लगाकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उनका कहना था कि मैंनें पार्टी के लिए बहुत कुछ सुना है। उसके बावजूद पार्टी में मेरी बात को अनसुना किया गया। पार्टी में अब गुंडों को महत्व दिया जा रहा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top