Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > राजीव कुमार ने आरोपों को अपने सहयोगियों पर टाला

राजीव कुमार ने आरोपों को अपने सहयोगियों पर टाला

राजीव कुमार ने आरोपों को अपने सहयोगियों पर टाला

नई दिल्ली। कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने पूछताछ के दौरान सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने आरोप को अपने दूसरे सहयोगियों पर टाल दिया है। राजीव कुमार सारदा चिटफंड घोटाले की जांच के लिए गठित विशेष टीम के प्रमुख थे। सीबीआई की टीम अभी उनसे मेघालय की राजधानी में पूछताछ कर रही है। यह जानाकारी सीबीआई मुख्यालय के सूत्रों ने दी है।

उल्लेखनीय है कि सारदा घोटाले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने एक सप्ताह पहले कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पर छापेमारी की थी लेकिन पुलिस ने सीबीआई के अधिकारियों को ही हिरासत में ले लिया था। बाद में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पुलिस कमिश्नर के घर पर पहुंच गई थी। सीबीआई के अधिकारियों को पुलिस ने चार-पांच घंटे तक हिरासत में रखा था। ममता बनर्जी सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ धरने पर बैठ गई थीं| बाद में सुप्रीम कोर्ट से कमिश्नर की पूछताछ के लिए हरी झंडी मिलने के बाद ममता ने धरना खत्म कर दिया था।

इसके बाद राजीव कुमार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने शनिवार को अपने शिलांग स्थित दफ्तर में कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया। आज तीसरे दिन भी सीबीआई कुमार से पूछताछ कर रही है। सूत्र की मानें तो पहले कुमार किसी भी बात को स्वीकार करने के लिए तैयार ही नहीं थे लेकिन अब वह अपने सहयोगियों को सबूत मिटाने के आरोप में लपेट रहे हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7967 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top