Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > कश्मीर वाले बयान पर माफी माॅंगें राहुल गांधी : जावड़ेकर

कश्मीर वाले बयान पर माफी माॅंगें राहुल गांधी : जावड़ेकर

केंद्रीय मंत्री बोले - दबाव में यू-टर्न ले रहे हैं राहुल गांधी, मन से नहीं

कश्मीर वाले बयान पर माफी माॅंगें राहुल गांधी : जावड़ेकर

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कश्मीर पर गलत बयान देने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस व राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा है। बुधवार को भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में श्री जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी ने कश्मीर पर जिस तरह का गैर जिम्मेदाराना बयान दिया उसे लेकर पाकिस्तान ने यूएन ;संयुक्त राष्टद्ध में पेश किया है। ऐसा करके उन्होंने देश की छवि को गलत तरीके से पेश किया है। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस नेता ने कश्मीर में मौतों और हिंसा का जिक्र करके देश को शर्मिंदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के बारे में अनर्गल व अपुष्ट तथ्यों का जिक्र किया वह निंदनीय है। भाजपा और समग्र देश की जनता इसकी भत्र्सना करती है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वास्तव में देखा जाए तो जम्मू-कश्मीर के हालात दैनंदिन सुधरते जा रहे हैं। स्कूल-कालेज खुल रहे हैं। टेलीफोन सेवा बहाल हो रही है। उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने के बाद वहां विकास की गंगा बहेगी। केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को वहां क्रियान्वित किया जाएगा। जिसके दूरगामी परिणाम परिलक्षित होंगे। जिस पार्टी के लोगों ने 20 दिन का आपातकाल लगाया, वे आज सवाल खड़ा कर रहे है, ये देश की जनता भलीभांति जानती है।

उन्होंने सवाल उठाया कि राहुल गांधी किसकी आज्ञा लेकर वहां यात्रा करने गए थे? उनका जम्मू-कश्मीर जाने का मकसद भी ठीक नहीं दिखता। उनकी नियत में खोट दिखती है। क्या वे लोगों को भड़काने या गलत माहौल पैदा करने गए थ्ेा? जब देशभर में उनके बयान की आलोचना होन लगी तो उन्होंने अपने बयान से यू-टर्न ले लिया। आखिर उनकी अस्थिर मानसिकता क्या व्यक्त करती है? वे दबाव में आकर यू-टर्न ले रहे हैं, मन से नहीं। जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को अविलंब देश से माफी मांगनी चाहिए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top