Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली में बीजेपी सांसद गंभीर के लगे लापता के पोस्टर, लिखा- आखिरी बार इन्हें इंदौर में जलेबी खाते देखा

दिल्ली में बीजेपी सांसद गंभीर के लगे लापता के पोस्टर, लिखा- आखिरी बार इन्हें इंदौर में जलेबी खाते देखा

दिल्ली में बीजेपी सांसद गंभीर के लगे लापता के पोस्टर, लिखा- आखिरी बार इन्हें इंदौर में जलेबी खाते देखा

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर प्रदूषण के मुद्दे पर आहूत बैठक में शामिल न होने के बाद से आलोचकों के निशाने पर हैं। दिल्ली के आईटीओ इलाके में रविवार को सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर लगाए गए।

इन पोस्टरों पर लिखा है क्या आपने इन्हें कहीं देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते ही देखा गया था। पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ रही है। गंभीर इंदौर में चल रहे टेस्ट मैच की कमेंट्री के लिए शुक्रवार को इंदौर में थे। वीवीएस लक्ष्मण ने जतिन सप्रू और गंभीर के साथ इंदौरी पोहे और जलेबी का नाश्ता करते हुए तस्वीर ट्वीट की थी। इसके बाद गंभीर को ट्विटर यूजर्स ने ट्रोल किया। आम आदमी पार्टी एवं अन्य विपक्षी पार्टियों ने उनकी आलोचना की थी।

इस पर गंभीर ने ट्वीट किया कि अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होगा तो आप मुझे जीभर कर गाली दिजिए। उन्होंने कहा कि मेरे संसदीय क्षेत्र और शहर के प्रति प्रतिबद्धताओं को वहां हो रहे काम से आंका जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि प्रदूषण के मुद्दे पर सरकार, विभिन्न अथॉरिटी और जनप्रतिनिधियों की बैठक 15 नवम्बर को थी। बैठक के पैनल में गंभीर सहित 29 सदस्यों को नामित किया गया था। बैठक में केवल चार सदस्य ही पहुंचे थे। दिल्ली के तीन नगर निगमों के आयुक्त भी नहीं पहुंचे थे। इस वजह से बैठक नहीं हो सकी। आम आदमी पार्टी ने इस अनुपस्थिति को सुप्रीम कोर्ट की अवमानना का मामला बताया था।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top