Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > लालकिले की प्राचीर से अपना भाषण खत्म कर आजादी का जश्न मना रहे बच्चों के बीच पहुंचे मोदी

लालकिले की प्राचीर से अपना भाषण खत्म कर आजादी का जश्न मना रहे बच्चों के बीच पहुंचे मोदी

लालकिले की प्राचीर से अपना भाषण खत्म कर आजादी का जश्न मना रहे बच्चों के बीच पहुंचे मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को 73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालकिले की प्राचीर से अपना भाषण खत्म करने के बाद जब वहां मौजूद बच्चों के बीच पहुंचे तो बच्चों के उत्साह की कोई सीमा नहीं थी।

मुस्कुराते हुए प्रधानमंत्री आजादी के जश्न पर उत्साहित बच्चों के बीच कुछ देर तक घिरे रहे। लाल किले के मुख्य आयोजन स्थल पर हर बार की तरह इस साल भी बच्चों ने केसरिया, सफेद और हरे रंगे की पोशाक पहन रखी थी।

जैसे ही अपना संबोधन खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री बच्चों की ओर बढ़े, बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उत्साहित बच्चे उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में आगे बढ़े। प्रधानमंत्री कुछ देर तक बच्चों के बीच खड़े रहे। इससे पहले, प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान भी बच्चों ने जम कर तालियां बजाईं।

बता दें कि प्रधानमंत्री ने 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ''हम समस्याओं को टालते भी नहीं और पालते भी नहीं हैं। अब न टालने का समय है और न ही पालने का समय है। सरकार बनने के 70 दिनों भीतर संसद के दोनों सदनों ने अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाने का निर्णय का अनुमोदन किया।'

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top