Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > फांसी की तारीख सुन सहमे निर्भया के दोषी, नहीं खाया खाना

फांसी की तारीख सुन सहमे निर्भया के दोषी, नहीं खाया खाना

फांसी की तारीख सुन सहमे निर्भया के दोषी, नहीं खाया खाना
X

नईदिल्ली। दिल्ली के चर्चित निर्भया रेप केस के दोषियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मंगलवार को पटियाला कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान सतीश कुमार अरोड़ा ने जब फांसी की तारीख 22 जनवरी की तय की तो दोषियों ने समझा की सुनवाई टल गई हैं। लेकिन जेलकर्मियों ने बताया की यह सुनवाई की तारीख नहीं बल्कि फांसी की तारीख हैं , यह सुनते ही सभी दोषियों के चेहरे उतर गए।

फांसी की तारीख तय होने के बाद से ही चारो अपराधी डरे हुए हैं। इन सभी में अक्षय सबसे ज्यादा डरा हुआ हैं, फांसी की तारीख तय होने के साथ ही वह बोला की मैं जल्द ही क्यूरेटिव पीटिशन दाखिल करूँगा। जानकारी के अनूसार अक्षय शादीशुदा है एवं उसके बच्चे भी हैं। जेल से मिली जानकारी के अनुसार तारीख सुनने के बाद शाम को करीब छह बजे ही खाना लेकर अपनी कोठरी में चले गए लेकिन उन्होंने देर रात तक खाना नहीं खाया। जबकि वह सामान्य दिनों में शाम सात बजे तक खाना खा लेते थे। लेकिन मंगलवार को फांसी की तारीख सुन डरे हुए इन आरोपियों ने देर रत तक खाना नहीं खाया था।

हर दोषी के साथ तीन सुरक्षाकर्मी, चौबीसों घंटे निगरानी

जेल में डेथ वारंट पहुँचते ही जेल कर्मियों ने चारो अपराधियों की कोठरी की तलाशी ली। उनकी कोठरी में पड़े अनावश्यक सामग्री को वह से हटा लिया गया। उन्हें सिर्फ ओढ़ने एवं बिछाने के लिए कंबल दिया गया हैं। उनके साथ बंद अन्य कैदियों को भी दूसरी कोठियों में शिफ्ट किया गया हैं। उन्होंने बताया की अब इन कैदियों को फांसी मिलने तक चौबीस घंटे निगरानी में रखा जायेगा। हर कैदी के साथ तीन सुरक्षाकर्मीयो को तैनात किया गया हैं। साथ ही उनका दिन में दो बार मेडिकल जांच की जायेगी। मंफांसी

Updated : 14 Jan 2020 1:17 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top