Top
Latest News
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > JNU छात्र शरजील बिहार से गिरफ्तार

JNU छात्र शरजील बिहार से गिरफ्तार

JNU छात्र शरजील बिहार से गिरफ्तार

दिल्ली। देश को टुकड़ों में बांट देने जैसा विवादित भाषण देने के बाद छिपते फिर रहे जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय का छात्र नेता शरजील इमाम किसी भी वक्त पुलिस के हाथ लग सकता है। बशर्ते वो हिंदुस्तान छोड़कर कहीं नेपाल न पहुंच गया हो तब। हालांकि दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दावा किया कि शरजील जल्दी ही मिल जायेगा। उसकी तलाश के लिए गठित पांच टीमों ने मुंबई, दिल्ली, पटना के कई इलाकों में छापेमारी शुरू कर दी है।

हालांकि, शरजील इमाम की तलाश में हांफ रहे दिल्ली पुलिस अपराध शाखा के ही एक आला-अफसर ने सोमवार रात आईएएनएस को बताया था कि, "वो पुलिस के रडार से गायब हो चुका है। चिंता है कि नेपाल न निकल गया हो। नेपाल चला गया तो उसे भारत लाने में बहुत पापड़ बेलने पड़ सकते हैं। क्योंकि तमाम कानूनी अड़चनों से सामना करना होगा।"

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के इसी आला-अफसर ने सोमवार को दावा किया था कि 25 जनवरी 2020 को शाम करीब 7-8 बजे के बीच फरार शरजील इमाम को अंतिम बार बिहार के फुलवारी शरीफ में एक मीटिंग में आखिरी बार देखा गया था। उसके बाद से ही वो पुलिसिया रडार से गायब है। दिल्ली पुलिस अपराध शाखा सूत्रों के मुताबिक, "हमारी टीमें इस इंतजार में थीं कि, शरजील हमारी नजरों में ही है। बस जैसे ही मुकम्मल वक्त और जगह हाथ आयी, उसे पकड़ लेंगे। हमारी टीमें मुकम्मल वक्त का इंतजार ही करती रह गयीं। तब तक आरोपी पुलिस के ही रडार से गायब हो गया।"

मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान में आईएएनएस को बताया, "ऐसा नहीं है कि वो हमारी हद से दूर है। जल्दी ही वो हमारे शिकंजे में होगा। उसके संभावित अड्डों पर लगातार छापे मारे जा रहे हैं। शरजील की गिरफ्तारी को गठित क्राइम ब्रांच की 5 टीमों ने महाराष्ट्र, दिल्ली और बिहार राज्य में छापे मारे हैं। जल्दी ही उसे पकड़ने के लिए उसके परिचितों और रिश्तेदारों की भी मदद ली जा रही है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top