Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > गंभीर ने आप के तीन नेताओं को भेजा मानहानि का नोटिस

गंभीर ने आप के तीन नेताओं को भेजा मानहानि का नोटिस

गंभीर ने आप के तीन नेताओं को भेजा मानहानि का नोटिस

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पूर्वी दिल्ली की आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आतिशी को मानहानि का नोटिस दिया है। आतिशी ने भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर पर अपने खिलाफ आपत्तिजनक भाषा वाले पर्चे बांटने का आरोप लगाए थे।

गौतम गंभीर ने इस नोटिस में बताया है कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं और जिनसे उनके सम्मान को ठेस पहुंची हैं।

नोटिस में यह भी कहा गया है कि गौतम गंभीर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई मैच खेल चुके हैं, जिनमें उन्होंने काफी रन भी बनाए हैं। उन्होंने 2007 में भारत को टी-20 विश्व कप जिताने वाली पारी भी खेली थी।

गौतम गंभीर की ओर से कहा गया है कि उन्हें इन पर्चों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और उन्होंने सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों से उन पर लगे आरोपों को नकार दिया हैं। उन्होंने कहा कि उन पर लगाए आरोप झूठे निराधार हैं। इनका मकसद गौतम गंभीर की इमेज को नुकसान पहुंचाना और उनको चुनाव हराना है। नोटिस में कहा गया है कि गौतम गंभीर को बदनाम करने के लिए बिना शर्त माफी मांगी जाए या इस मामले में कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8810 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top