Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > गंभीर ने आप साबित कर दे में यह कर के दिखा दूंगा, जानें

गंभीर ने आप साबित कर दे में यह कर के दिखा दूंगा, जानें

गंभीर ने आप साबित कर दे में यह कर के दिखा दूंगा, जानें
X

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर ने शुक्रवार को कहा कि आम आदमी पार्टी अगर साबित कर दे कि उनकी प्रतिद्वंद्वी आप उम्मीदवार आतिशी मार्लेना के खिलाफ बांटे गये कथित अपमानजनक पर्चे से उनका लेनादेना है तो वह सार्वजनिक रूप से फांसी लगा लेंगे। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी आरोपों को साबित नहीं कर पाती तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़ देनी चाहिए।

गंभीर ने ट्वीट किया, ''अरविंद केजरीवाल और आप को तीसरी चुनौती। अगर वह साबित कर सकते हैं कि मेरा इस पर्चा विवाद से कोई लेनादेना है तो मैं सार्वजनिक रूप से फांसी लगा लूंगा। अन्यथा अरविंद केजरीवाल को राजनीति छोड़ देनी चाहिए। कबूल है?"

भाजपा ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट के निर्वाचन अधिकारी के. महेश से गंभीर के खिलाफ आरोपों के मामले में पुलिस जांच की मांग की है। मामला आतिशी को निशाना बनाकर अभद्र भाषा में लिखे गये पर्चों के बांटने से जुड़ा है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना ने बताया कि कृष्णा नगर से भाजपा पार्षद संदीप कपूर ने जिला मजिस्ट्रेट और निर्वाचन अधिकारी को शिकायत कर मांग की है कि पुलिस से इस मामले की जांच कराई जाए।

निर्वाचन अधिकारी पहले ही पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज करने को कह चुके हैं। गंभीर ने बृहस्पतिवार रात को केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तथा आतिशी को मानहानि के नोटिस भेजकर आरोप वापस लेने, बिना शर्त माफी मांगने या कानूनी कार्रवाई का सामना करने को कहा था।

आतिशी ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में सिसोदिया की मौजूदगी में आरोप लगाया था कि उनके खिलाफ 'अभद्र और अपमानजनक' भाषा वाले पर्चों के बांटने में गंभीर की भूमिका है। गंभीर ने आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि अगर वह दोषी पाये गये वह चुनावी मुकाबले से हट जाएंगे। आतिशी ने इस संदर्भ में दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

Updated : 10 May 2019 3:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top