Top
Latest News
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > द्वारका रेप केस मामला : पीड़िता के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, कहा-बच्ची अब खतरे से बाहर

द्वारका रेप केस मामला : पीड़िता के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, कहा-बच्ची अब खतरे से बाहर

द्वारका रेप केस मामला : पीड़िता के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, कहा-बच्ची अब खतरे से बाहर

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के द्वारका सेक्टर-23 में युवक ने छह साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उसे बेहोशी की हालत में झाड़ियों में फेंक दिया। गंभीर हालत में बच्ची को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने द्वारका में 6 साल की पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। सीएम केजरीवाल ने बताया कि मैं डॉक्टरों से मिला हूं पीड़ित बच्ची अब स्थिर है और खतरे से बाहर है। हम परिवार को एक वकील भी प्रदान करेंगे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मूल रूप से यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है। वह इलाके में आवारागर्दों की तरह से घूमता रहता था और छोटा-मोटा काम कर कमाई गई रकम से शराब पीकर नशे में रहता था। उसका दिल्ली में कोई स्थाई ठिकाना नहीं है। इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में रोष है।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची अपने परिवार के साथ द्वारका सेक्टर 23 इलाके में रहती है। उसके माता-पिता और तीन -भाई बहन मजदूरी हैं। पुलिस ने बताया कि बच्ची मंगलवार दोपहर घर से खेलने निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। इसके बाद माता-पिता उसकी तलाश करने लगे, मगर वह नहीं मिली।इस बीच शाम के वक्त इलाके के लोगों ने झाड़ियों से बच्ची के करहाने की आवाज सुनी। वे झाड़ियों की तरफ गए तो देखा कि बच्ची खून से लथपथ हालत में बेसुध पड़ी है। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और बच्ची के परिजनों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।

'अंकल फ्रूटी दिलाने ले गए थे' :होश में आने पर बच्ची ने बताया कि अंकल मुझे फ्रूटी दिलाने ले गए थे। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ गलत काम किया। रोने पर उन्होंने मुझे मारा पीटा भी। पुलिस ने आरोपी की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की। फुटेज से आरोपी की पहचान हुई:साथ ही बच्ची के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला। एक फुटेज में पुलिस को नारंगी रंग की शर्ट पहने एक शख्स दिखाई दिया, जो कि बच्ची को अपने साथ ले जा रहा था। फुटेज देखकर आसपास के दुकानदारों ने आरोपी को पहचान लिया। इसके बाद उसे दबोच लिया गया।.

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top