Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > आतिशी ने गौतम पर लगाए गंभीर आरोप

आतिशी ने गौतम पर लगाए गंभीर आरोप

आतिशी ने गौतम पर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। आप की पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की उम्मीदवार आतिशी गुरुवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के अपने प्रतिद्वंद्वी गौतम गंभीर पर अपने खिलाफ अपमानजनक पंपलेट बांटने का आरोप लगाते हुए रो पड़ीं।

आतिशी ने कहा कि मीडिया से बात करते हुए मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं। मुझे दुख है कि देश में राजनीति इतनी गिर गई है। उन्होंने संसदीय क्षेत्र में समाचार पत्रों के साथ पंपलेट बांटने का उल्लेख करते हुए कहा कि गंभीर ने जब राजनीति में प्रवेश किया था तो मैंने उनसे कहा था कि राजनीति में अच्छे लोग बहुत महत्वपूर्ण हैं। लेकिन उन्होंने और उनकी पार्टी ने दिखा दिया है कि वे कितना नीचे गिर सकते हैं।

राजधानी में शिक्षा तंत्र को दोबारा आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली आतिशी ने कहा कि मैं राजनीति में पैसे या प्रसिद्धि के लिए नहीं हूं। आतिशी भावुक हो गईं और रोने लगीं। उन्होंने कहा कि अगर गंभीर मेरी जैसी मजबूत महिला को गिराने के लिए इतना नीचे गिर सकते हैं तो एक सांसद के तौर पर वे महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे।"

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली में आतिशी के बारे में अपमानजनक पंपलेट बांटे हैं। पंपलेट की भाषा इतनी भद्दी है कि इसे पढ़कर किसी को भी शर्म आ जाए। उन्होंने कहा कि गंभीर जब भारत के लिए क्रिकेट खेलते थे, तो देश उनके लिए तालियां बजाता था। लेकिन हमने ये सपने में भी नहीं सोचा था कि चुनाव जीतने के लिए यह व्यक्ति इतना गिर जाएगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8868 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top