Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > मानहानि मामला : अरविंद केजरीवाल को 30 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के निर्देश

मानहानि मामला : अरविंद केजरीवाल को 30 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के निर्देश

-आम आदमी पार्टी के तीन अन्य नेताओं को भी कोर्ट से समन

मानहानि मामला : अरविंद केजरीवाल को 30 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने के निर्देश
X

नई दिल्ली। दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मानहानि के केस में तलब किया है। कोर्ट ने 30 अप्रैल को केजरीवाल को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है। भाजपा नेता राजीव बब्बर ने आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया पर केजरीवाल ने लोगों को उनकी पार्टी के खिलाफ भड़काने का प्रयास किया है।

दिल्ली में अग्रवाल समाज के लोगों का नाम वोटर लिस्ट से हटाने के मामले में अरविंद केजरीवाल के बयान के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि की याचिका दायर की गई। याचिका भाजपा नेता राजीव बब्बर ने दायर की है। याचिका में केजरीवाल के अलावा 'आप' नेता आतिशी, मनोज कुमार और सुशील कुमार गुप्ता को भी आरोपित बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि अग्रवाल समाज के लोगों का नाम वोटर लिस्ट से हटाने को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे। भाजपा पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं और खुद अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि भाजपा ने दिल्ली के कुल 8 लाख बनिए वोटरों में से 4 लाख के नाम क्यों कटवाए, भाजपा जवाब दे। भाजपा की नोटबंदी और जीएसटी जैसी ग़लत नीतियों की वजह से व्यापारियों के धंधे चौपट हो गए। इसलिए बनिए इस बार भाजपा को वोट नहीं दे रहे। तो क्या इसका मतलब आप उनके वोट कटवा दोगे? ऐसे जीतोगे?

Updated : 15 March 2019 1:44 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top