Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > सिंधिया ने मुरैना में नए क्रिकेट स्टेडियम का किया लोकार्पण, बोले - युवा प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर पर नाम करेंगी

सिंधिया ने मुरैना में नए क्रिकेट स्टेडियम का किया लोकार्पण, बोले - युवा प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर पर नाम करेंगी

सिंधिया ने मुरैना में नए क्रिकेट स्टेडियम का किया लोकार्पण, बोले - युवा प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर पर नाम करेंगी

मुरैना। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चम्बल के लम्बे दौरे पर आये हैं। उनके दौरे के आने के बाद से में प्रदेश में राजनीति का पारा ऊपर चढ़ गया है। सिंधिया के बयानों से जहां सियासत गर्म है। वहीं इस दौरान उनके अलग अलग अंदाज भी देखने को मिल रहे हैं। शनिवार को मुरैना पहुंचे सिंधिया ने क्रिकेट खेला। तो वही फुर्सत मिलते ही बाजार में एक कपड़े की दुकान पर पहुंचकर व्यापारियों का हाल जाना। वहीं मुरैना आगमन पर कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का जोरदार स्वागत किया। रोडशो में सिंधिया पर पुष्पवर्षा की गई और उनके समर्थकों ने अपने महाराज के लिए जमकर नारे लगाए।

मुरैना पहुंचे कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री जोतिरादित्य सिंधिया चंबल डिवीज़न क्रिकेट एसोसिएशन के नवनिर्मित स्टेडियम के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए, उद्घाटन के बाद सिंधिया ने युवा खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेला नव निर्मित स्टेडियम के लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा इस स्टेडियम की एक लंबे समय से मांग चली आ रही थी। जो आज पूरा हो गया है। उन्होंने ट्वीट किया, "मुरैना में चंबल डिवीज़न क्रिकेट एसोसिएशन के नवनिर्मित स्टेडियम का उदघाटन कर अंचल के खिलाड़ियों को समर्पित किया। मुझे पूरा विश्वास है कि इस मैदान का उपयोग कर युवा प्रतिभाएं राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन करेंगी। उन्होंने कहा कि इस क्रिकेट ग्राउंड का संचालन होने से मुरैना के युवकों को ग्वालियर डिविजन में ही नहीं बल्कि प्रदेश में नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि पंचायत और वार्ड स्तर पर क्रिकेट मैच होना चाहिए, ताकि यहां के खेल प्रेमियों को भी ग्वालियर के रूपसिंह स्टेडियम में खेलने का मौका मिले। उन्होंने कहा कि यहां के अलावा एक और स्टेडियम का निर्माण ग्वालियर में किया गया है, जिसमें खेल प्रेमी प्रेक्टिस कर सकेंगे।

सिंधिया शनवार को कांग्रेस की समस्त इकाइयों जिला, ब्लॉक, मंडलम्, सेक्टर, बूथ, महिला, एनएसयूआई, युवक कांग्रेस, आईटी सेल, पार्षद एवं विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चर्चा की| वहीं कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने दोपहर का भोजन भी किया| मुरैना आगमन पर सिंधिया का जोरदार स्वागत किया गया। सिंधिया खुले वाहन में रोडशो करते हुए निकले, इस दौरान उन पर फूलों की वर्षा की गई, वहीं उनके समर्थक नारे लगाते हुए चले।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top