Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > साध्वी प्रज्ञा ने फिर एक बार दिया विवादित बयान

साध्वी प्रज्ञा ने फिर एक बार दिया विवादित बयान

- सिहोर में एक कार्यक्रम में दिया विवादित बयान, वीडियो हुआ वायरल

साध्वी प्रज्ञा ने फिर एक बार दिया विवादित बयान

सीहोर। गत दिनों हुए लोकसभा चुनावों के दौरान अपने बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाली भोपाल संसदीय क्षेत्र की नवनिर्वाचित सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर एक विवादित बयान दिया है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

उन्होंने रविवार को सीहोर में एक कार्यक्रम में कहा कि हम नाली-शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बने हैं। हमें जिस काम के लिए सांसद बनाया गया है, वह वह काम पूरी ईमानदारी से करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देशभर में स्वच्छता अभियान चला रहे हैं। उन्होंने स्वयं भी कई बार सड़कों पर झाडू लगाकर देशवासियों को देश को साफ-सुथरा बनाने की अपील की है। पीएम की इस मुहिम में पूरा देश उनका साथ दे रहा है। ऐसे में अगर सांसद का साफ-सफाई को लेकर गलत बयान सामने आए तो उसकी आलोचना होना स्वाभाविक ही है।

साध्वी प्रज्ञा सिंह रविवार को सीहोर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह साफ कहते नजर आ रही हैं कि हम नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम ईमानदारी से करेंगे। इस वीडियो को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं और सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह की आलोचना भी लोग कर रहे हैं। हालांकि, अभी भाजपा या अन्य विपक्षी दलों की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन साध्वी प्रज्ञा के बयान से राजनीतिक घमासान मचने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top