Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > धार में बड़ा हादसा, पांच की मौत , 15 घायल

धार में बड़ा हादसा, पांच की मौत , 15 घायल

धार में बड़ा हादसा, पांच की मौत , 15 घायल

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में धामनोद थाना अंतर्गत राऊ-खलघाट फोरलेन पर स्थित गणेश घाट पर सोमवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। गणेश घाट पर ब्रेक फेल हो जाने के कारण एक ट्राला कई वाहनों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता चला गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक वाहन सवार घायल हो गए हैं। पुलिस-प्रशासन ने हादसे में पांच लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है। घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को एम्बुलेंस की मदद से धामनोद के सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार राऊ-खलघाट फोरलेन स्थित गणेश घाट पर सोमवार शाम को एक तेज रफ्तार ट्राला (आरजे 08, एयू 1654) ब्रेक फेल होने के कारण अनियंत्रित हो गया और आगे चल रही तीन कारों एवं एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान एक कार ट्राले में फंस गई, जिसे लेकर वह करीब दो किलोमीटर घसीटता हुआ अपने साथ ले गया। जिन वाहनों को ट्राले ने टक्कर मारी वे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और उनमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए धामनोद के अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में दो बच्चों और एक महिला की हालत गंभीर है।

सिविल अस्पताल के डॉ. संजय पाटीदार ने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को इंदौर रेफर किया गया है, जबकि कुछ घायलों का धामनोद में उपचार जारी है। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। हालांकि, पुलिस ने पांच लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है। मृतकों में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक बच्चा शामिल है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top