Home > राज्य > मध्यप्रदेश > सतना > अपनी मां को धोखा देने वालों को सवाल पूछने का अधिकार नहीं: शिवराज

अपनी मां को धोखा देने वालों को सवाल पूछने का अधिकार नहीं: शिवराज

मुख्यमंत्री ने मैहर नगर से की जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत

अपनी मां को धोखा देने वालों को सवाल पूछने का अधिकार नहीं: शिवराज

मुख्यमंत्री ने मैहर नगर से की जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत

सतना/मैहर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सतना जिले के मैहर नगर से मां शारदा का आशीर्वाद लेकर जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कन्यापूजन एवं मंदिर परिसर में पौधरोपण भी किया। मैहर में मुख्यमंत्री ने जनआशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ अवसर पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अपनी सगी मैया को धोखा देने वाले, मां और बहन को घर से निकाल देने वाले मुझसे सवाल पूछते हैं। ऐसे लोगों को दूसरों से सवाल पूछने का कोई अधिकार नहीं है!

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार गांव, गरीब और किसान की सरकार है। जनकल्याण योजना से हर गरीब के घर में खुशहाली आएगी और बिजली का बिल सिर्फ 200 रुपये प्रति माह आएगा। हमारी सरकार समाज के हर वर्ग की चिंता कर रही है। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि कांग्रेस सरकार ठीक काम कर रही थी या आपके मामा ने अच्छा काम किया है? लोगों ने दोनों हाथ उठाकर 'चौथी बार, भाजपा सरकार' का नारा लगाकर शिवराज सरकार के कामों को स्वीकृति दी। शिवराज सिंह चौहान मां शारदा के दर्शन के बाद संत रविदास के निर्माणाधीन मंदिर स्थल पहुंचे और दर्शन कर निर्माण कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि संत रविदास का यह मंदिर श्रेष्ठ मंदिर बनेगा।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने भीड़ में मौजूद लोगों से चौथी बार सरकार बनाने का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि अगर हमने पूरी ईमानदारी से सच्चा और अच्छा काम किया है तो चौथी बार भी लोगों की सेवा करने का मौका और सरकार बनाने का आशीर्वाद दें। मुख्यमंत्री ने सर्वश्रेष्ठ मध्यप्रदेश बनाने के लिए एक और मौका मांगते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था। हमने प्रदेश को पहले विकासशील, फिर विकसित बना कर दिया। अब हम 5 वर्षों में मध्यप्रदेश को समृद्ध प्रदेश बनाकर दिखाएंगे। मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी साधना सिंह, सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग, प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, डॉ. हितेश वाजपेई, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सर्वेश तिवारी भी मौजूद थे। सभा को स्थानीय सांसद गणेश सिंह, विधायक नारायण त्रिपाठी ने भी संबोधित किया। सभा के बाद मुख्यमंत्री रथ पर सवार होकर रामनगर के लिए रवाना हो गए।

तेज बारिश में स्कूली बच्चों ने किया सीएम का स्वागत, मामला गरमाया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा निकाली जा रही जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान तेज बारिश में मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए स्कूली बच्चों को खड़ा कर दिया गया। इस मामले को लेकर हालांकि अभी विपक्षी दलों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया तो नहीं आई है, लेकिन स्थानीय लोगों ने आपत्ति उठाई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को मैहर पहुंचकर मां शारदा के दर्शन के बाद जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया। जनसभा के बाद यात्रा आगे तो बढ़ी, लेकिन इलाके में हो रही तेज बारिश के कारण यात्रा में ज्यादा भीड़ नहीं जुट पाई। इसीलिए यात्रा मार्ग पर मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए स्कूली बच्चों को तेज बारिश में लाइन लगाकर खड़ा कर दिया। स्थानीय लोग स्कूल प्रबंधन के इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिरी किसके कहने पर उन्होंने यह फैसला किया और बच्चों को बरसते पानी में खड़ा कर दिया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7036 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top