Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > शिवपुरी के बैराड़ में अवैध रूप से पटाखे बनाते समय हुआ धमाका, मकान हुआ धराशायी, तीन घायल

शिवपुरी के बैराड़ में अवैध रूप से पटाखे बनाते समय हुआ धमाका, मकान हुआ धराशायी, तीन घायल

शिवपुरी के बैराड़ में अवैध रूप से पटाखे बनाते समय हुआ धमाका, मकान हुआ धराशायी, तीन घायल
X

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में बैराड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार देर रात एक घर में अवैध रूप से पटाखे बनाते समय जोरदार धमाका हुआ, जिससे मकान की छत उड़ गई और पूरा मकान धराशायी हो गया। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने घर से अवैध रूप से पटाखा बनाने में इस्तेमाल होने वाला बारूद व अन्य सामान जब्त कर लिया है।

बैराड़ थाना पुलिस के मुताबिक, नगर में आजाद खान का परिवार बीती देर रात अपने घर में अवैध रूप से चोरी-छिपे पटाखे बनाने का काम कर रहा था। इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ, जिससे उनके मकान की छत हवा में उड़ गई और मकान की दीवार धराशायी हो गई। हादसे के वक्त मौके पर तीन लोग मौजूद थे, जो बुरी तरह घायल हो गए। धमाके की आवाज सुनकर घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बैराड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। घायलों में मकान मालिक आजाद खान, उसकी पत्नी रुखसाना और बेटा इसराइल शामिल है। आजाद खान को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद शिवपुरी जिला अस्पताल रैफर किया गया है, जबकि अन्य दोनों घायलों का बैराड़ में ही उपचार जारी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Updated : 17 Oct 2019 7:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top