Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, दो की मौत

सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, दो की मौत

सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी बोलेरो, दो की मौत
X

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार बोलेरो ग्राम जैतपुरा के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में बोलेरो सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

नौगांव थाना पुलिस के अनुसार धार निवासी जितेंद्र चावड़ा, सुल्तानपुर निवासी राहुल पाटीदार और रवि गंजीखाना बीती रात किसी काम से बोलेरो से इंदौर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम जैतपुरा में चौपाल सागर के पास बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक मिटी ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा।

मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस और एम्बुलेंस को दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंची और बोलेरो में सवार लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल, धार पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद राहुल और जितेन्द्र चावड़ा को मृत घोषित कर दिया। रवि को गंभीर हालत में इंदौर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण बोलेरो अनियंत्रित होकर सीधे ट्रक के पीछे जा घुसी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शनिवार को सुबह पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिये हैं।

Updated : 28 Sep 2019 8:13 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top