Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > रिम्पल राय ने जीता मिस इंडिया रनवे का अवार्ड

रिम्पल राय ने जीता मिस इंडिया रनवे का अवार्ड

रिम्पल राय ने जीता मिस इंडिया रनवे का अवार्ड

इंदौर/स्वदेश वेब डेस्क। देशभर में इंदौर का नाम रोशन करने और मिस इंडिया रनवे का ताज अपने नाम करने वाली रिम्पल रॉय शुक्रवार, 19 अक्टूबर को अपने गृह नगर इंदौर लौटेंगी। देश की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता मिस इंडिया रनवे दीवा 2018 का अवार्ड जीतने के बाद पहली बार इंदौर आगमन पर उनका भव्य स्वागत (ग्रैंड वेलकम) किया जाएगा।

हाल ही में मुम्बई में हुए ग्रेंड फिनाले में रिम्पल रॉय ने यह खिताब जीतकर इन्दौर शहर का नाम पूरे देशभर में रोशन किया है। फिल्मी सितारों से सजे इस रंगारंग समारोह में देशभर से चुनकर आईं खूबसूरत कंटेस्टेंट्स ने ताज के लिए दावेदारी पेश की। इस फिनाले में 20 मेल, 20 फीमेल शामिल हुए थे। रिम्पल ने फिनाले में ब्यूटी के साथ आईक्यू और जनरल नॉलेज में अपने साथियों को पीछे करते हुए यह अवार्ड जीता। बिग बॉस फेम विक्रांत सिंह, मिस ग्लोबल 2016 डिम्पल पटेल और मॉडल शादाब खान जज थे।

खूबसूरत चेहरों का प्रतिनिधित्व करने वाली रिम्पल के पिता धर्मेन्द्र राय ने बताया कि अवार्ड जीतने के बाद रिम्पल पर 19 अक्टूबर को शाम 5 बजे मुम्बई से इन्दौर आएंगी। एयरपोर्ट पर उनके परिवार के अलावा कलचुरी जायसवाल समाज की अध्यक्ष अर्चना जायसवाल, राय समाज के अध्यक्ष सोहन राय, माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष मनीष राठी, चौकसे समाज के अध्यक्ष दीपक चौकसे, आरती महालक्ष्मी सहित शहरवासी और फैशन डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स, मॉडल्स एयरपोर्ट पर स्वागत करेंगे। एयरपोर्ट से रिम्पल सीधे राजबाड़ा अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी। मिस इंडिया की विजेता रिम्पल अब अंतरराष्ट्रीय फलक पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। रिम्पल के इंदौर आगमन की खबर से फैशन और मॉडलिंग से जुड़े युवाओं में उत्साह व हर्ष है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7036 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top