Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कुलपति की नेमप्लेट पर आधी रात को पोती कालिख, NSUI के समर्थन में लगाए पोस्टर

कुलपति की नेमप्लेट पर आधी रात को पोती कालिख, NSUI के समर्थन में लगाए पोस्टर

कुलपति की नेमप्लेट पर आधी रात को पोती कालिख, NSUI के समर्थन में लगाए पोस्टर

ग्वालियर। जीवाजी यूनिवर्सिटी की कुलपति प्रोफ़ेसर संगीता शुक्ला के सरकारी आवास पर लगी उनकी नेमप्लेट पर किसी ने आधी रात को कालिख पोत दी। इतना ही नहीं कालिख पोतने वालों ने वहां वी सपोर्ट NSUI भी लिखा है। कुलपति ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।

जीवाजी विश्वविद्यालय में जारी भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के खिलाफ जारी NSUI के छात्र संगठन का आन्दोलन उग्र होता जा रहा है। संगठन के प्रदेश महासचिव सचिन द्विवेदी के नेतृत्व में चार दिन पहले शुरू हुई ये 10 छात्र नेताओं की पदयात्रा शिवपुरी जिले में पहुँच चुकी है। उधर पदयात्रा के सपोर्ट में अलग अलग जिलों में NSUI के छात्र नेता कुलपति संगीता शुक्ला के पुतले जला रहे हैं।

छात्र नेता विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफ़ेसर संगीता शुक्ला को हटाने और विश्वविद्यालय में धारा 52 लगाने की मांग कर रहे हैं। छात्र नेताओं की ये भी मांग है कि व्यापम काण्ड में लिप्त कुलसचिव प्रोफ़ेसर आइके मंसूरी को भी पद से हटाया जाये। उधर बीती देर रात किसी ने कुलपति संगीता शुक्ला के सरकारी आवास पर लगी उनकी नेमप्लेट पर कालिख पोत दी।

लिखने वालों ने कालिख पोतने के पास पोस्टर चिपकाये हैं और उस पर लिखा है " वी सपोर्ट एन एस यू आई, वी सपोर्ट सचिन द्विवेदी" इससे समझा जा रहा है कि NSUI के छात्र नेताओं ने ही कालिख पोती है। कुलपति संगीता शुक्ला ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक (प्रभारी) अमन सिंह राठौर को शिकायत की है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि जांच कर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विश्वविद्यालय थाने को निर्देशित कर दिया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top