Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > तानसेन समारोह की तैयारियां अंतिम दौर में, क्षेत्रीय विधायक प्रद्युम्न तोमर ने दिए दिशा निर्देश

तानसेन समारोह की तैयारियां अंतिम दौर में, क्षेत्रीय विधायक प्रद्युम्न तोमर ने दिए दिशा निर्देश

25 दिसंबर से शुरू होगा तानसेन समारोह , 24 को होगा "गमक" का आयोजन जिसमें अहमद हुसैन - मोहम्मद हुसैन देंगे प्रस्तुति

तानसेन समारोह की तैयारियां अंतिम दौर में, क्षेत्रीय विधायक प्रद्युम्न तोमर ने दिए दिशा निर्देश
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। देश के प्रतिष्ठित संगीत समारोह में से एक राष्ट्रीय तानसेन संगीत समारोह की तैयारियां अपने अंतिम चरण में पहुँच गई हैं। भव्य और आकर्षक मंच जहाँ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएगा वहीँ देश विदेश से आने वाले कलाकार अपनी प्रस्तुतियों से संगीत सम्राट तानसेन को स्वरांजलि देकर समारोह की भव्यता को चार चाँद लगाएंगे।

तानसेन समारोह की शुरुआत 25 दिसंबर को सायंकालीन सभा से होगी जहाँ इस वर्ष के लिए मशहूर सीतरवादिका मंजू मेहता को राष्ट्रीय तानसेन सम्मान से अलंकृत किया जाएगा। इससे पूर्व समारोह की पूर्व संध्या पर 24 दिसंबर को हजीरा क्षेत्र में इंटक मैदान पर उप शास्त्रीय संगीत के कार्यक्रम "गमक " का आयोजन होगा जिसमें सुप्रसिद्ध गजल गायक अहमद हुसैन -मोहम्मद हुसैन अपनी प्रस्तुति देंगे। रविवार को सभी तैयारियों का निरीक्षण करने स्थानीय विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर तानसेन समाधि स्थल पर पहुंचे। मौके पर मौजूद संभाग आयुक्त बीएम शर्मा, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन और नगर निगम आयुक्त विनोद शर्मा से उन्होंने कहा कि तानसेन समारोह में आने वाले किसी भी व्यक्ति को परेशानी नहीं हो ऐसी व्यवस्था की जाये। उन्होंने कहा बिजली, पानी और शौचालयों की उपयुक्त व्यवस्था होने चाहिए।

Updated : 23 Dec 2018 12:35 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top