Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कृषि महाविद्यालय में अभद्रता, सड़क पर उतरे छात्र

कृषि महाविद्यालय में अभद्रता, सड़क पर उतरे छात्र

कृषि महाविद्यालय में अभद्रता, सड़क पर उतरे छात्र
X

ग्वालियर। एग्रीकल्चर कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के साथ कॉलेज के पूर्व छात्रों ने मारपीट कर दी। होस्टल्स में रहने वाले इन छात्रों ने आरोप लगाया हैं की पूर्व छात्र कॉलेज हॉस्टल में आकर शराब पीते हैं और छात्रों से मारपीट करते हैं। पिछली रात भी कुछ छात्र हॉस्टल में जबरन हाथो में लाठी और डंडे लेकर पहुँचे थे। इसकी शिकायत वह कई बार कॉलेज प्रशासन से कर चुके हैं लेकिन कॉलेज प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा हैं।

छात्रों के साथ हुई मारपीट के बाद छात्रावास में रहने वाले इन छात्रों ने सड़क पर उतरकर कॉलेज के खिलाफ प्रदर्शन किया। छात्रों ने कॉलेज के बाहर रेसकोर्स रोड पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम किया और काॅलेज के मेन गेट पर तालाबंदी कर दी। प्रदर्शन कर रहें छात्र सुनील उपाध्याय ने बताया की वह एम एस सी का स्टूडेंट है और हॉस्टल में रहता हैं। पिछले छह महीने से काॅलेज के पूर्व छात्र हमारे साथ मारपीट कर रहे हैं। उसने बताया की पिछली रात भी कुछ पूर्व छात्र जबरन हॉस्टल में आकर शराब पीने लगें, यहाँ रहने वाले छात्रों ने जब विरोध किया तो उन्होंने छात्रों के साथ मारपीट करने लगे। ऐसी मारपीट पहले भी की गई हैं जिसकी शिकायत कई बार काॅलेज प्रशासन से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

छात्रों ने कहा कि हमारे साथ हुई इस मारपीट की सूचना हमने पुलिस को दी हैं।छात्रों के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर कॉलेज डीन मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाइश दी। पुलिस का कहना हैं की मामला काॅलेज के हॉस्टल से जुड़ा है, हमारे पास कोई लिखित शिकायत आती है तो कार्रवाई अवश्य की जाएगी ।

Updated : 17 Jan 2020 9:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top