Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अधिकारियों ने नहीं सुनी तो पार्षद पति ने साफ किया सीवर चेम्बर, देखें वीडियो

अधिकारियों ने नहीं सुनी तो पार्षद पति ने साफ किया सीवर चेम्बर, देखें वीडियो

पार्षद पति से नहीं देखी गई जनता की परेशानी

ग्वालियर, न.सं.। नगर निगम के अधिकारी इस तरह निरंकुश हो चुके हैं कि वे जनता द्वारा चुने गए पार्षदों की भी नहीं सुन रहे हैं। नगर निगम अधिकारियों ने जब एक महिला पार्षद के क्षेत्र की चौक सीवर को साफ नहीं कराया तो पार्षद पति से जनता की परेशानी नहीं देखी गई और वे स्वयं सीवर लाइन साफ करने लगे, लेकिन बिना महापौर वाली इस नगर निगम के अधिकारियों को फिर भी शर्म नहीं आई और मौके पर नहीं पहुंचे। यह नजारा शहर के वार्ड नम्बर आठ में देखने को मिला। पार्षद पति का कहना है कि राजनीतिक विद्वेश के कारण नगर निगम के अधिकारी उनके क्षेत्र की उपेक्षा कर रहे हैं।

वार्ड नम्बर आठ की पार्षद सीमा राठौर के पति धर्र्मवीर राठौर ने बताया कि उनके क्षेत्र में पिछले काफी समय से सीवर लाइन चौक है। इस कारण गंदा पानी सड़कों पर बह रहा है, जिससे इलाके में बीमारियांं फैलने का खतरा बढ़ गया। गंदे पानी के बहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इस समस्या के निदान के लिए नगर निगम अधिकारियों से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई तो लोगों की परेशानी को देखते हुए उन्होंने स्वयं सीवर साफ करना शुरू कर दिया।

परिषद में आज धरने पर बैठेंगी पार्षद

पार्षद सीमा धर्मवीर राठौर शुक्रवार को आयोजित नगर निगम परिषद की बैठक में नगर निगम अधिकारियों की मनमानी और सीवर सफाई को लेकर धरने पर बैठेंगी। बताया जा रहा है कि पार्षद जगदीश पटेल भी अपनी समस्या को लेकर धरने पर बैठ सकते हैं।

सभापति के वार्ड के लोग भी परेशान

शहर के वार्ड 38 में गोल पहाडिय़ा क्षेत्र के अयोध्या नगरी में इन दिनों लोगों को सीवर के पानी के बीच से होकर गुजरना पड़ रहा है। क्षेत्रीय लोगों ने कई बार सभापति से सीवर लाइन साफ कराने की गुहार भी लगाई, लेकिन इसके बाद भी आज तक क्षेत्र में सीवर की सफाई नहीं हुई है।

''नगर निगम अधिकारियों की मनमानी से हम लोग परेशान हो चुके हैं। कई बार शिकायत करने के बाद भी सीवर की सफाई नहीं हुई है। मैं खुद कल परिषद की बैठक में धरने पर बैठूंगी।"

सीमा धर्मवीर राठौर, पार्षद

Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top