Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कमसम फूड प्लाजा और वाटर एटीएम से लिए नमूने

कमसम फूड प्लाजा और वाटर एटीएम से लिए नमूने

यात्रियों ने कहा, सराहनीय है अधिकारियों का काम

कमसम फूड प्लाजा और वाटर एटीएम से लिए नमूने
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। झांसी मंडल द्वारा स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के अंतर्गत मंडल के सभी स्टेशनों पर स्वच्छता पखवाड़ा जोर शोर से मनाया जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर स्वच्छ रेल नीर दिवस मनाया गया, जिसमें स्थानीय अधिकारियों ने स्टेशन के सभी स्टॉलों से जहां खान-पान के नमूने लिए वहीं वाटर एटीएम से पानी के नमूने भी लिए।

यह देख स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने कहा कि रेलवे के अधिकारियों का यह काम सराहनीय है। गुरुवार को ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर स्टेशन निदेशक दीपक चौबे एवं स्टेशन प्रबंधक पी.पी. चौबे अपने अमले के साथ प्लेटफार्म पर स्टॉलों का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों ने कमसम फूड प्लाजा से खान पान के नमूने लेकर वहां मौजूद फूड प्लाजा के प्रबंधक को साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए। वहीं रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक एक पर स्थित वाटर एटीएम से भी पानी के नमूने एकत्रित कर जांच के लिए लैब भेजे गए हैं।

निदेशक बोले, बेहतर सुविधा देने का कर रहे हैं काम

गुरुवार को अभियान के द्वारा जहां स्टेशन निदेशक दीपक चौबे ने यात्रियों को अपने आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई रखने के साथ सामान लाने के लिए पॉलीथिन का प्रयोग नहीं करने की सलाह भी दी। उन्होंने बताया कि रेलवे विभाग द्वारा जहां लोगों को रेलवे संबंधी बेहतर सुविधाएं देने का काम किया जा रहा है वहीं इस पखवाड़े के तहत रेलवे स्टेशन, रेलवे कॉलोनियों, कार्यालयों आदि स्थानों पर भी स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

Updated : 28 Sep 2018 12:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top