Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > &TV का " LOVE ME INDIA" कॉन्सर्ट रात को बैजाताल पर, दिन में ही रास्ता ब्लॉक

&TV का " LOVE ME INDIA" कॉन्सर्ट रात को बैजाताल पर, दिन में ही रास्ता ब्लॉक

मोतीमहल परिसर को आयोजकों ने लिए कब्जे में, जयविलास पैलेस और निगम के क्षेत्रीय कार्यालय पर दोनों तरफ लगाए बैरिकेड, काले कपड़ों में खड़े किये बाउंसर्स और वॉलेंटियर्स

ग्वालियर। पिछले दिनों जीवाजी विश्व विद्यालय में आयोजित पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के कार्यक्रम में हुए हंगामे को अभी बहुत समय नहीं बीता है उसके बाद भी आज शाम गुरु रंधावा सहित कई नामी कलाकारों का एक कॉन्सर्ट शहर में आयोजित किया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि आयोजन स्थल पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा, कोई अप्रिय स्थिति नहीं बनने दी जाएगी। बड़ी बात ये है कि सुरक्षा के नाम पर रात के कार्यक्रम के लिए दिन में एक बजे ही पूरा रास्ता ब्लॉक कर दिया गया।

मोतीमहल परिसर स्थित ऐतिहासिक बैजाताल पर आज रात &TV का " LOVE ME INDIA" कॉन्सर्ट आयोजित किया जा रहा है। प्रशासन की अनुमति लेकर आयोजित किये जा रहे इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हेमेश रेशमिया, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, फर्स्ट इंडियन आइडल विनर सिंगर अभिजीत सावंत, सिंगर नेहा भसीन, सिंगर भूमि त्रिवेदी, सिंगर अनुषा मणि सहित जानेमाने सिंगर हंसराज हंस शामिल होंगे।

कार्यक्रम के लिए आयोजकों ने बड़े पैमाने पर तैयारी की है। जिला प्रशासन भी उनका भरपूर सहयोग कर रहा है। दो दिन से नगर निगम का अमला बैजाताल सहित पूरे मोतीमहल परिसर की साफ सफाई करने में जुटा है। वहीँ शनिवार की छुट्टी का फायदा उठाते हुए आयोजकों ने पूरे परिसर को बैरिकेड्स लगाकर बंद कर दिया है। कार्यक्रम सात बजे के बाद शुरू होकर देर रात तक चलेगा लेकिन उसके लिए आयोजकों ने दिन में एक बजे से ही रास्ता ब्लॉक कर दिया। जयविलास पैलेस के गेट पर और नगर निगम के क्षेत्रीय कार्यालय के गेट पर दोनों तरफ बैरिकेड्स लगाकर काले कपड़ों में दिन से ही बाउंसर्स और वॉलिंटियर्स खड़े कर दिए गए हैं। जो आम पब्लिक को उस रास्ते से जाने से रोक रहे हैं।

नगर निगम आयुक्त विनोद शर्मा, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन, एडीएम संदीप केरकेट्टा, एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर पूरे लाव लश्कर के साथ कार्यक्रम की व्यवस्था देखने के लिए पहुंचे। उन्होंने अधीनस्थो को व्यवस्था चाक चौबंद करने के निर्देश दिए। मीडिया के सवाल पर एसपी नवनीत भसीन ने कहा कि बड़ा आयोजन है इसके लिए ट्रेफिक मैनेजमेंट प्लान, ग्राउंड मैनेजमेंट प्लान बनाया गया है। उसी के तहत यहाँ सुरक्षा व्यवस्था लगाईं गई है। किसी को अनाधिकृत प्रवेश नहीं दिया जाएगा। एक सवाल के जवाब में एसपी ने कहा कि गुरु रंधावा के पिछले कार्यक्रम में आयोजकों ने उनसे संपर्क नहीं किया था लेकिन इस बार आयोजक शुरू से ही संपर्क में हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार कोई अप्रिय स्थित नहीं बनने दी जाएगी उधर दिन से ही पूरे परिसर को ब्लॉक कर देने के सवाल पर नगर निगम कमिश्नर विनोद शर्मा ने आयोजकों का बचाव करते हुए कहा कि कोई संस्था यदि चार घंटे के लिए कोई प्रमोशन या कार्यक्रम करती है तो जनता को वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल कर उनका सहयोग करना चाहिए।

Tags:    

Swadesh News ( 5689 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top