Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मेरी हर सांस पर है जनता का हक : आर्य

मेरी हर सांस पर है जनता का हक : आर्य

मेरी हर सांस पर है जनता का हक : आर्य

मेरी हर सांस पर है जनता का हक :  आर्य

2.85 लाख के निर्माण कार्य का लोकार्पण व भूमिपूजन संपन्न

गोहद,
रेलवे स्टेशन रोड से गुरुद्वारा तक रोड लागत 67.88, रेलवे स्टेशन रोड से जैन मन्दिर तक लागत 23.98, गोलंबर तिराहा पर चौराहा निर्माण लागत पांच लाख रुपए के कार्यों का भूमि पूजन व कन्या विद्यालय गोहद में कन्या छात्रावास का लोकार्पण कार्यक्रम सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री लालसिंह आर्य के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। मंच पर कमल सिंह तोमर, भीकम कौशल, चन्द्रशेखर शर्म, सोबरन पटेल, शिशु चौहान, मनोज शर्मा, लाखन गुर्जर, विद्याराम शेजवार, अर्चना शर्मा, ओपी आर्य, रवीन्द्र तोमर आदि उपस्थित थे।

निर्माण कार्य भूमिपूजन व लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री लालसिंह आर्य ने कहा कि मेरा एक ही सपना है कि गोहद की समस्यों का समाधान करूं और मैंने इस दिशा में प्रयास भी किया हैं। आवागमन के साधन हो, शिक्षा हो, स्वस्थ हो, हर दिशा में गोहद के लिए बेहतर करने का कार्य किया है। मैं एक साधारण परिवार से हूं, मैं या मेरे परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि मैं पार्षद बन पाऊंगा। लेकिन भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर विश्वास और आपके भरोसे ने मुझे मंत्री बना दिया। लेकिन मैंने स्वयं को मंत्री नहीं माना। गोहद विधानसभा का हर व्यक्ति मंत्री है और मैं गोहद विधानसभा का चौकीदार हूं।

मंत्री ने स्वयं बिछाई जनता के लिए कुर्सियां

सिंचाई विभाग विश्राम ग्रह पर आयोजित कार्यक्रम में जब देर थी तो राज्यमंत्री लालसिंह आर्य ने स्वयं जनता के लिए कुर्सियां बिछाईं। यहां विधायक स्वेच्छानुदान निधि से 308 हितग्राहियों को 12 लाख 30 हजार की राशि के चैक वितरित किए गए। यहां उन्होंने कहा कि वास्तविक जरूरतमंद को सहायता में कर सकू ऐसा मेरा प्रयास है।

राज्यमंत्री ने तीन परिवारों को दी सांत्वना

राज्यमंत्री लालसिंह आर्य ने ग्राम बरथरा में मुन्ना पावक के पिताजी, ग्राम सिरसोदा में साहिब सिंह गुर्जर के निधन एवं रामबरन बघेल की आजी के निधन पर उनके घर पहुंचकर शोक व्यक्त करी पीडि़त परिवारों को ढांढस बंधाया।

Tags:    

Vikas Yadav ( 120 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top