Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मन्दसौर के कार्यक्रम में दिए कड़े संकेत मध्यप्रदेश में संगठन की कसावट के मूड में हैं राहुल गांधी

मन्दसौर के कार्यक्रम में दिए कड़े संकेत मध्यप्रदेश में संगठन की कसावट के मूड में हैं राहुल गांधी

मन्दसौर के कार्यक्रम में दिए कड़े संकेत मध्यप्रदेश में संगठन की कसावट के मूड में हैं राहुल गांधी

मन्दसौर के कार्यक्रम में दिए कड़े संकेत   मध्यप्रदेश में संगठन की कसावट के मूड में हैं राहुल गांधी

भोपाल
प्रदेश में वैसे ही कांग्रेस की हालत पतली है ऊपर से राहुल गांधी ने अपने नेताओं और कार्यकर्तओं से दो टूक कह कर उनके भी कान खडे कर दिए। जो जनता के बीच सडक पर होगा उसे ही टिकट मिलेगा राहुल की इस नसीहत ने नेताओं को बैचैन कर दिया है।
मन्दसौर में किसानों की बरसी पर पहुंचे राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी बड़ी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि जो मध्यप्रदेश का नेता और कार्यक्रर्ता जनता के बीच जाकर काम करेगा उसे ही आगे टिकट दिया जाएगा।।ये मेरा एमपी कांग्रेस के नेता और जनता को मैसेज है। दरअसल किसानों की सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मंच से कहा कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाए।एमपी में कांग्रेस का जो नेता सड़को पर उतरेगा, जो जनता के बीच जाएगा, उसी को अगली सरकार में जगह मिलेगी ।

कांग्रेस एक टीम की तरह चुनाव लड़ेगी। पहले आप देश की जनता और फिर कांग्रेस के कार्यकर्ता है। कांग्रेस की सरकार बनी तो कार्यकर्ताओं को जगह मिलेगी। राहुल गांधी ने कहा ने मंच से कहा मेरी जिम्मेदारी पहले देश की जनता, दूसरे पर कांग्रेस कार्यकर्ता और तीसरे नंबर पर कांग्रेस के नेता रहते हैं। जो सरकार बनेगी उसमें कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता पहले नंबर पर होंगे। मैं चाहता हूं आप लोग सड़कों पर उतरें, गांवों में जाएं, जो भी जनता के पास जाएगा, उनसे मिलेगा उनकी ही मध्यप्रदेश में अगली सरकार होगी। राहुल के इस बयान के कईं मतलब निकाले जा रहे है।

Tags:    

Vikas Yadav ( 120 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top