Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > व्यक्ति को अपने अलावा अन्य लोगों के विषय में भी सोचना चाहिए: राजाबाबू सिंह

व्यक्ति को अपने अलावा अन्य लोगों के विषय में भी सोचना चाहिए: राजाबाबू सिंह

संदीप पौराणिक 50वीं बार रक्तदान करने पर सम्मानित

व्यक्ति को अपने अलावा अन्य लोगों के विषय में भी सोचना चाहिए: राजाबाबू सिंह

फिर एक प्रयास संस्था ने शहर की प्रतिभाओं को किया सम्मानित

ग्वालियर.। व्यक्ति को अपने जीवन में अपने अलावा अन्य लोगों के विषय में भी सोचना चाहिए। जिस प्रकार का कार्य फिर एक प्रयास संस्था कर रही है वह अद्भुत कार्य है और सराहनीय है, जो व्यक्ति सिर्फ अपने विषय में सोचता है, वह मानव कहलाने के लायक ही नहीं है। यह बात रविवार को फिर एक प्रयास संस्था द्वारा आयोजित षष्टम वर्षगांठ समारोह व सम्मान समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में एडीजी राजाबाबू सिंह ने कही।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद विवेक शेजवलकर उपस्थित थे। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में साहित्यकार पं. रामप्रकाश अनुरागी, पूर्व सभापति बृजेन्द्र सिंह जादौन, वार्ड 54 पार्षद नीलिमा शिंदे उपस्थित थी।

इस मौके पर अतिथियों द्वारा प्रतिभा सम्मान, पत्रकार सम्मान रक्तवीर सम्मान से समाज सेवियों को सम्मानित किया गया। जिसमें कम्पू थाना प्रभारी विनय शर्मा, ओमप्रकाश सिकरवार, आनंद नारायण गौड़, पत्रकार सम्मान में सुरेन्द्र माथुर, अनुराग चतुर्वेदी, महेश गुप्ता, प्रशांत शर्मा, रक्तवीर सम्मान में राहुल राजावत, संदीप पौराणिक, गोपाल अग्रवाल, उपेंद्र शर्मा शामिल थे। इस दौरान 15 दिसम्बर को हुई प्रतियोगिता में के विजेताओं को भी पुरुस्कृत किया गया। जिसमें प्रथम स्थान यश राजपूत ने जीता। अतिथियों द्वारा यश को उपहार स्वरूप साइकिल भेंट की गई। साथ ही 62 अन्य प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया गया।

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top