Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पवैया समर्थकों पर मारपीट के आरोप, झंडा लगाने की बात पर हुआ विवाद, एफआईआर दर्ज

पवैया समर्थकों पर मारपीट के आरोप, झंडा लगाने की बात पर हुआ विवाद, एफआईआर दर्ज

महिला के साथ भी अभद्रता, भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

पवैया समर्थकों पर मारपीट के आरोप, झंडा लगाने की बात पर हुआ विवाद, एफआईआर दर्ज
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। ग्वालियर विधानसभा में रहने वाले एक परिवार के लोगों ने कुछ युवकों पर मारपीट के आरोप पवैया समर्थकों पर लगाये गए हैं। संवेदनशील क्षेत्र माने जाने वाली ग्वालियर विधानसभा में गुरुवार को हंगामा हो गया। मामला वार्ड क्रमांक 4 के चन्द्र नगर का है। यहाँ रहने वाले अमित राठौर ने बताया कि हमारे वार्ड की पार्षद से कई बार कहने के बाद भी हमारी सड़क नहीं बनी इसलिए पूरे क्षेत्र के लोग भाजपा का विरोध कर रहे हैं।


अमित ने आरोप लगाये कि गुरुवार को जयभान सिंह पवैया की रैली निकल रही थी तभी कुछ युवकों ने घर के ऊपर कांग्रेस का झंडा देखकर उसे उतारने के लिए कहा। जब उन्होंने अपने घर का झंडा नहीं उतारने का कहा तो उन युवकों ने उनके साथ मारपीट कर दी और जब बचाने छोटा भाई सुमित आया तो उसको भी डंडों से मारा। इसी दौरान जब मम्मी आईं तो उनके साथ भी अभद्रता की। अमित ने आरोप लगाये कि इन युवकों ने गालियाँ देते हुए घर में घुसकर तोड़फोड़ भी कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गया । कांग्रेस प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह भी मौके पर पहुँच गए। पुलिस अधिकारियों ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाकर एफआईआर दर्ज कर ली है ।

Updated : 15 Nov 2018 8:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top