Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पुलिस निगरानी से भागा बांग्लादेशी घुसपैठिया

पुलिस निगरानी से भागा बांग्लादेशी घुसपैठिया

पुलिस निगरानी से भागा बांग्लादेशी घुसपैठिया

पुलिस निगरानी से भागा बांग्लादेशी घुसपैठिया

ग्वालियर,
पड़ाव पुलिस की निगरानी में रह रहा बांग्लादेशी बीती रात नमाज पढऩे के बाद लौटते समय रास्ते में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बांग्लादेशी घुसपैठिया फर्जी पासपोर्ट के साथ चार साल पहले पड़ाव पुलिस ने स्टेशन बजरिया से पकड़ा था। तीन साल की सजा काटने के बाद फिलहाल वह पड़ाव पुलिस की सुरक्षा में रह रहा था।

पुलिस लम्बे समय से इस मामले में दूतावास से भी सम्पर्क में थी। पड़ाव थाना प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि आठ माह से पड़ाव पुलिस की सुरक्षा में रह रहे अहमद अलमक्की को वर्ष 2014 में स्टेशन बजरिया से पकड़ा था जिसके पास से फर्जी पासपार्ट मिले थे। अहमद अलमक्की को फर्जी पासपोर्ट मामले में सजा काटने के बाद बरी कर दिया गया था। मंगलवार की रात अहमद अलमक्की को आरक्षक विजय शंकर एजी कार्यालय के पास स्थित मस्जिद में नमाज पढ़वाने के लिए लेकर गया था।

घूमता था खुलेआम

सूत्रों की माने तो अहमद अलमक्की मंगलवार की रात को पड़ाव आदर्श थाने से भागा है। जब उसके कमरे में प्रहरी की नजर गई तो वह मौजूद नहीं था।। दबी जुबान में थाने का स्टाफ कह रहा है कि उसे भगाया गया है। कुछ पुलिसवालों के लिए बांग्लादेशी सिरदर्द बन गया तो एक प्रधान आरक्षक की उससे गहरी मित्रता हो गई थी। बताया गया है कि अहमद अलमक्की पर पुलिस का कोई पहरा नही था। वह खुलेआम कहीं आसपास भी अकेला घूमकर आ जाता था।

Tags:    

Vikas Yadav ( 0 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top