Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गायों के मरने की घटना पर इमरती देवी ने कहा - दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए

गायों के मरने की घटना पर इमरती देवी ने कहा - दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए

-समूदन शाला प्रांगण में गायों के मरने की घटना की जाँच के आदेश -कलेक्टर ने एसडीएम डबरा को तीन दिवस में जाँच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

गायों के मरने की घटना पर इमरती देवी ने कहा - दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए
X

ग्वालियर। डबरा के पास स्थित समूदन में गायों के मरने की घटना को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने सम्पूर्ण घटना की जाँच अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डबरा श्री राघवेन्द्र पाण्डेय को सौंपी है। उन्होंने सम्पूर्ण प्रकरण की जाँच तीन दिवस में करने के निर्देश दिए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी, पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन, सीईओ जिला पंचायत श्री शिवम वर्मा एवं एसडीएम श्री राघवेन्द्र पाण्डेय समूदन पहुँचे। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती इमरती देवी एवं जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष श्री मोहन सिंह राठौर ने भी समूदन पहुँचकर घटना की जानकारी ली और उक्त घटना में सभी दोषियों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

डबरा तहसील से कुछ दूर स्थित ग्राम समूदन के शाला प्रांगण में १७ गायों की मृत्यु हो जाने की घटना प्रकाश में आई है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारियों ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए प्रकरण की विस्तृत जांच के लिए कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने एसडीएम श्री राघवेन्द्र पाण्डेय को जांच सौंप दी है।

गुरूवार की देर शाम कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक समूदन पहुँचे। उन्होंने शाला प्रांगण में उपस्थित एसडीएम, तहसीलदार, पंच, सरपंच, महिला एवं बाल विकास के मैदानी अधिकारियों, शिक्षकों, थाना प्रभारी एवं अन्य लोगों से घटना की विस्तार से जानकारी ली है। इसके साथ ही शाला प्रांगण में संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र, जनमित्र केन्द्र के प्रभारियों से भी घटना की जानकारी प्राप्त की है। कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने एसडीएम श्री राघवेन्द्र पाण्डेय को सम्पूर्ण घटना की जाँच कर तीन दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

Updated : 17 Oct 2019 2:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top